Breaking

Monday, September 24, 2018

गजेन्द्र भडाना ने बाईक रैली निकालकर मॉस विक्रेताओ के खिलाफ छेड़ा आंदोलन

Gajendra Bhadana took out a bike rally and stirred up the movement against Mose Vendor

फरीदाबाद(abtaknews.com)बढखल विधानसभा क्षेत्र स्थित लक्कड़पुर क्षेत्र में सरेआम बेचे जा रहे मॉस के विरोध में भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना लाला ने सैकड़ो क्षेत्रवासियो के साथ एक बाईक रैली निकालकर इन दुकानो को बंद करने की अपील की एवं आमजन से उनकी इस मुहिम में साथ देने की बात कही।
इस मौके पर गजेन्द्र भडाना लाला ने कहा कि क्षेेत्र में बढ़ रहे मॉस विक्रेता अपनी मनमानी पर उतर आये है और दिन दहाडे मॉस काट कर बेचा जा रहा है साथ ही बचा हुआ सामान आसपास फैक देते है जिससे इस क्षेत्र में बदबू एवं मच्छर मक्खियो का प्रकोप बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि इन मॉस विक्रेताओ के खिलाफ कई बारी समबंधित विभाग एवं नगर निगम प्रशासन को भी जानकारी दी गयी है पंरतु किसी ने आज तक हमारी नहीं सुनी इसीलिए इस क्षेत्र की जनता ने एकजुट होकर इस रैली का आयोजन किया है ताकि अन्य क्षेत्र की जनता भी जागृत हो जाये और वह भी हमारी इस मुहिम में हमारा सहायोग करे।
गजेन्द्र भडाना ने कहा कि सरेआम मॉस बेचा जाना जहां लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड है वही इस क्षेत्र में रहने वाले हिन्दू परिवारो के लिए भी आस्था को ठेस पहुंचाने का कार्य है। उन्होंने कहा कि इन मॉस की दुकानो को बंद किया जाये ताकि यहां के लोगों को राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि वह निगम प्रशासन व सम्बंधित विभाग को चेतावनी देते है कि जल्द ही इन दुकानो को बंद नहीं किया गया तो वह आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी उन्होंने इन मॉस विक्रेताओ के विरोध में डीसी महोदय को ज्ञापन भी सौपा था परंतु आज तक उस पर भी कोई कार्यवाही नहीं की गयी है। इस अवसर पर आर्य कर्मवीर, आर्य नरेन्द्र, अभय भडाना, आदेश भडाना, धमेन्द्र भदौरिया, हरिश जी, ब्रहम जी, दिनेश, पवन भाटी, आर्य सत्तन, हरिओम शर्मा, प्रदीप, दीप नारायण, ललित, प्रमोद, पप्पू गढवाली, विक्की, श्याम, ओमवीर, अजीत आर्य, अजीत, दिनेश मुखिया, राजेन्द्र चौधरी सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages