Thursday, September 27, 2018

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयन्ती पर सैकडों महिलाओं ने थामा भाजपा का दामन. संतोष


फरीदाबाद(abtaknews.com) पण्डित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती की संध्या पर एक कार्यक्रम का आयोजन भाजपा नेता संतोष यादव ने अपने कार्यालय पर किया। इस मौके पर सैकडो महिलाओं ने संतोष यादव के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा।
इस अवसर पर भाजपा नेता संतोष यादव ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी,राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह,ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दारा सिंह चौहान,हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर,हरियाणा प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुज्र्जर, उद्योग मंत्री विपुल गोयल,जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा के नेतृत्व भाजपा सबका साथ सबका विकास के तहत कार्य कर रही है और दपज 86 मैं विपक्ष का इनेलो विद्धायक होने के बावजूद सैकडों करोड रुपये विकास कार्य पर खर्च कर रही है।भाजपा सरकार हर जाति वर्गएधर्म वर्ग की पार्टी है और देश की विश्व गुरु बनाने की राह पर चल रही है।
इस मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय आईटी सेल इंचार्ज संतोष यादव, डबुआ मंडल उपाध्यक्ष दिनेश राघव,महिला मंडल अध्यक्ष गीता शर्मा, महामंत्री मनीषा सिंह, रेणु यादव उपाध्यक्ष, मंजू, ओमवती अत्रि, मधु, बिना, सचिव अनिता, मेहरवती,सुलेखा,सिमा,सरस्वति, इंदु प्रताप,मीडिया प्रभारी स्वस्ति त्यागी, सह मीडिया कुसुम,कोषाध्यक्ष रमन के नेतृत्व में उर्मिला, संगीता, मंजू, पुष्पा, विनीता,गयवती देवी,लीला वती, अनिता, विमला, राजेश्वरी, तारादेवी,कमला देवी,रवीना,रेखा, आदि सैकडों महिलाओं ने भाजपा का दामन थामा और सभी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर सपथ ली कि आने वाले चुनाव मे भाजपा को पूरे बहुमत से जिताएंगे और माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की योजना को घर घर जरूरत मंदो तक पहुचाएंगे।
यादव ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अपने विचारों व कर्तव्यनिष्ठा से भारतीय राजनीति में अद्वितीय आदर्श स्थापित किये। देश को अंत्योदय व एकात्म मानववाद जैसी प्रगतिशील विचारधारा देने का काम पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने ही किया। दीनदयाल जी एक प्रखर राष्ट्रवादी विचारकए उत्कृष्ट संगठनकर्ता के साथ.साथ व्यक्तिगत ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के एक धूमकेतु के रूप में सदैव चमकते रहेंगे। उनका सम्पूर्ण जीवन विकास की पंक्ति में खडे अंतिम व्यक्ति को पंक्ति में खडे प्रथम व्यक्ति के समक्ष लाने के लिए समर्पित रहा। आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता दीनदयाल जी के विचारों व आदर्शों पर चल कर अंत्योदय के लक्ष्य की प्राप्ति की ओर अग्रसर हैं। ऐसे महान चिंतक व तपस्वी की जन्म जयंती पर उन्हें कोटि.कोटि वंदन।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages