Breaking

Thursday, September 27, 2018

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की नीति और नियत दोनों में खोट था ; मनीष ग्रोवर

Former CM Bhupendra Hooda had a fault in both policy and fixed; Manish Grover
फरीदाबाद(abtaknews.com)  सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने पूर्व सीएम हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा की नियत में खोट था, इसीलिए कर्मचारियों को 10 साल सरकार में रहते हुए भी पक्का नहीं किया। हमारी सरकार ने कर्मचारियों को पक्का करने का फैसला लिया है। मंत्री ने मौके पर ही 6 परिवादों का निपटान कर दिया और 7 मामलो को निपटने के लिए प्रशासन को सख्त निर्देश दिए हैं। ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में पहुंचे परिवादों की बात करें तो अधिक मामले नगर निगम, मूलभूत सुविधा और अवैध कब्जों के थे।
सेक्टर 12 स्थित हुड्डा कन्वेंशन सेंटर का है, जहां सहकारिता मंत्री ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में पहुंचे हैं। इस बैठक में परिवादियों ने 13 समस्याओं को रखा। जिनमें से 6 समस्याओं का समाधान मौके पर ही कर दिया गया। जबकि  7 समस्याओं को पेंडिंग रखा गया।इस मौके पर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि हुड्डा सरकार को 10 साल का वक्त मिला लेकिन उनकी नियत में खोट था, इसलिए कर्मचारियों को पक्का नहीं किया। हमारी सरकार ने कर्मचारियों को पक्का करने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि 52 साल देश पर राज करने के बाद भी कांग्रेस जनता को गुमराह करती रही । हुड्डा द्वारा किसानों को विशेष पैकेज देने के बयान पर कहा कि सरकार ने फसल बीमा योजना के तहत किसानों की खराब हुई फसल का मुआवजा देने का फैसला लिया है।
मीटिंग में मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा, बल्लभगढ़ से विधायक पंडित मूलचंद शर्मा, पृथला से विधायक टेकचंद शर्मा, एनआईटी से विधायक नगेंद्र भड़ाना, जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी,  सुरेंद्र तेवतिया चेयरमैन,  गोपाल शर्मा भाजपा जिलाध्यक्ष जिला,  जिला अधिकारी अतुल दिवेदी,  एडीसी फरीदाबाद सहित जिले के आला अधिकारी मौजूद रहे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages