Breaking

Wednesday, September 26, 2018

उपायुक्त डा. मनीराम शर्मा 28 सितंबर को रुपडाका स्कूल में करेंगे रात्रि ठहराव, सुनेगें समस्या


पलवल, 26 सितंबर(abtaknews.com) उपायुक्त डा. मनीराम शर्मा ने बताया कि आगामी 28 सितंबर 2018 को दोपहर 03 बजे जिला प्रशासन द्वारा रूपडाका के राजनकीय उच्च विद्यालय में खुला दरबार व रात्रि ठहराव का आयोजन किया जाएगा, जिसमें जिले के विभिन्न विभागों से सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहेंगे। इस संबंध में सभी अधिकारियों को आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान संबंधित विभागों के कार्यालयों द्वारा अस्थाई कार्यालय लगाकर अपने-अपने विभागों से संबंधित जनकल्याणकारी योजनाओं, नीतियों की जानकारी देंगे तथा इस दौरान जनता की शिकायतों का मौके पर निपटारा भी करेंगे।
--------------------------------
अधिकारियों की मासिक बैठक 27 सितंबर को
पलवल, 26 सितंबर। जिला अधिकारियों की मासिक बैठक 27 सितंबर 2018 (वीरवार) को 11:30 बजे पलवल के लघु सचिवालय के द्वितीय तल पर स्थित सभागार में होगी। उपायुक्त डा. मनीराम शर्मा ने बताया कि अधिकारियों की मासिक बैठक में विभिन्न विभागों की मासिक प्रगति की समीक्षा की जाएगी। मुख्यमंत्री घोषणाओं के कार्यान्वयन की प्रगति सहित अन्य प्रगति कार्यों  सहित नागरिकों को समयबद्ध रूप से प्रदान की जाने वाली विभिन्न सेवाओं की भी समीक्षा की जाएगी। मासिक बैठक में सभी अधिकारियों को प्रगति विवरण सहित उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं। 
------------------------
पलवल, 26 सितंबर। जिला रोजगार अधिकारी एसएस रावत ने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय तथा गोस्वामी गणेशदत्त सनातन धर्म माहाविद्यालय के प्लेसमेंट सेल द्वारा गोस्वामी गणेशदत्त सनातन धर्म माहाविद्यालय के प्रांगन में आगामी 28 सितंबर 2018 को प्रात: 09:30 बजे से एक रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले में मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला तथा उपायुक्त डा. मनीराम शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। मेले में दिल्ली एनसीआर तथा स्थानीय क्षेत्र की लगभग 20 क पनियां भाग लेंगी। जो युवाओं का मौके पर साक्षात्कार लेकर चयन करेंगी।
उन्होंने बताया कि अभी तक इस संबंध में 10 कपनियों से दसवीं पास बेरोजगार युवाओं के लिए लगभग 250, आईटीआई पास विद्यार्थियों के लिए लगभग 150 तथा स्नातक के लिए लगभग 150 रिक्तियां प्राप्त हो चुकी है तथा अभी और कंपनियों से संपर्क किया जा रहा है। अभी और  रिक्तियां प्राप्त होनीं हैं। उन्होंने जिला क्षेत्र के शिक्षित बेरोजगार युवाओं से आह्व  किया है कि वे अधिक से अधिक सं या में अपने सभी दस्तावेजों सहित इस मेले में भाग लेकर उक्त मेले का लाभ उठाएं। रोजगार अधिकारी ने बेरोजगार युवाओं को सलाह दी है कि वे विभाग कि वैबसाईट www.hrex.gov.in पर भी पंजीकरण कर लें। इसके लिए येस सेंटर फरीदाबाद का भी सहयोग लिए जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages