Breaking

Tuesday, August 21, 2018

सर्वसमाज एकता मंच राष्ट्रीय अध्यक्ष बिजेंद्र मावी ने की फरीदाबाद कार्यकारिणी की घोषणा

Sarjamaj Ekta Manch National President Bijendra Mavi's announcement of Faridabad Executive
फरीदाबाद-22 अगस्त(abtaknews.com)सर्व समाज एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिजेंद्र मावी ने आज सर्वसमाज एकता मंच की कार्यकारिणी की घोषणा की। जिसमें उन्होंने हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेवारी तिलक राज शर्मा, प्रदेश महासचिव गोपाल ढींगडा सहित सुनीता रानी को महिला विंग बल्लभगढ विधानसभा अध्यक्ष की जिम्मेवारी सौपी। यह घोषणा बिजेन्द्र मावी ने ओल्ड चौक स्थित अपने कार्यालय पर की। इस मौके पर नवनियुक्त पदाधिकारियों तिलकराज शर्मा, गोपाल ढंीगडा, अनिता शर्मा को समाज की और से शॉल पहनाकर स्वगात किया गया।
इस मौके पर नवनियुक्त पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से सर्व समाज एकता मंच की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को आश्वासन दिया कि हम जातिवाद से उपर उठकर सर्व समाज की सेवा करेगें और सभी जाति धर्म को सर्व समाज एकता मंच से जोडने का कार्य करेंगे और भारत देश का गौरव ऊंचा करेंगे।
इस अवसर पर सर्व समाज एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिजेंद्र मावने नवनियुक्त पदाधिकारियों तिलक राज शर्मा,गोपाल धीगंडा व सुनीता रानी को नियुक्ति पत्र देकर उन्हें समाज में शामिल करने की घोषणा की।बिजेन्द्र मावी ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि आपको जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को आप सभी पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए सर्व समाज एकता मंच को मजबूत करेेंगे और अधिक से अधिक लोगों को इससे जोडेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages