Breaking

Wednesday, August 1, 2018

इण्डियन नेशनल लोदकल प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी नेे किया यमुना बढ़ग्रस्त इलाके का दौरा


फरीदाबाद(abtaknews.com) इण्डियन नेशनल लोदकल के प्रदेश प्रवक्ता ठाकुर उमेश भाटी नेे आज तिगांव विधानसभा के बाढ ग्रस्त गांवों का औचक दौरा कर वहां के लोगो की समस्याओं को जाना। ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि यमुना किनारे बसी इन कालोनीवासियों का जो आज भुगतना पड़ रहा है उसका पूरा पूरा श्रेय पूर्व की सरकार कांग्रेस ओर वर्तमान सरकार भाजपा को जाता है। उन्होंने कहा कि प्रोपर्टी डीलरों द्वारा भाजपा व कांग्रेस के उच्च नेताओ से सांठगांठ करके इन गरीब लोगों को यहां प्लाट बेच दिये गये और प्लाट बेचते हुए इन्हें सब्जबाग दिखाये गये कि यहां पर सारी सुविधाएं मुहैया होगी परंतु हर वर्ष इन लोगों को बरसात के समय में बाढ़ जैसी स्थिति से जूझना पडता है और कभी कभी तो इनको सब कुछ गंवाना भी पडता है।
उमेश भाटी ने कहा कि पिछले कई दिनों से पूरा प्रशासन व सरकार के मंत्री, विधायक व सांसद इन ईलाको का दोरा आदि कर रहे है जो कि एक ढकोसला है। यहां दौरा कर फोटो खिचाने वाले यह सभी राजनेता केवल और केवल अपने आपको हाईलाईट करने का प्रयास कर रहे है इन लोगो की सुविधा के लिए उन्होंने अभी तक कुछ नहीं किया है हां इतना जरूर है कि सरकार व प्रशासन ने पुलिस कर्मी जरूर बिठाये हुए है जो कि इन लोगो को डराने और धमकाने का काम कर रहे है।
उमेश भाटी ने कहा कि इनेलो यह मांग करती है कि जिन लोगों ने इन कालेानियों को बसाया है सबसे पहले उन पर कार्यवाही हो और इन लोगों से जो भी धन इन प्लाटो के माध्यम लिये गये है इन्हें वापिस दिये जाये ताकि यह लोग कहीं और जाकर अपना आशियाना बना सके। उन्होंने प्रशासन से भी मांग की है कि वह जल्द ही इन लोगो की समस्या का समाधान करे नहीं तो इनेलो कोई कड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर हो जायेगी।
इस दौरो के दौरान उनके साथ गगन सिसोदिया, दीपु चौहान, वीना वशिष्ठ, सीमा श्रीवास्तव, प्रियंका कुमारी, संजय श्रीवास्तव, अनिल शर्मा, राजपाल, रिंकू, अमरेन्द्र सिंह, गुड्ड कुमार, प्रवीन अखौरी, अमर सिंन्हा और हारीफ आदि लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages