Breaking

Saturday, August 18, 2018

एबीवीपी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर जताया शोक, दी श्रद्धांजलि


फरीदाबाद(abtaknews.com) 18 अगस्त। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर एेकलॉन कॉलेज के सामने शोक जताया। सभी युवाओं ने दो मिनट का मौन रख कर तथा पुष्प अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर जिला संयोजक माधव रावत ने सभी युवाओ को अटल जी के जीवन से अवगत  कराया। उन्होंने बताया की अटल जी का जीवन संघर्ष से भरा हुआ था। उन्होंने जीवन की कठिनाईओं से संघर्ष करते हुए   बुलन्दियो को छुआ। छात्र नेता राहुल राणा व अर्जुन रेक्सवाल ने बताया की आज हम सभी युवाओं को अटल जी के जीवन से  प्रेरणा  लेने की आवश्यकता हैं। उन्होंने बताया की भारत में अटल जी जैसे नेता ना कभी हुए हैं और ना कभी होंगे ।
उन्होंने लालच से दूर रहकर सच्चे  दिल से भारतवर्ष की सेवा की थी । इस मौके पर साहिल पीलवान ,नकुल रावत ,कुंदन नम्बरदार ,विश्वजीत सोलंकी ,गौरव राजपूत ,दीपक पीलवान ,कुंज बैसोया  तथा अन्य सैकड़ो युवा इस मौके पर मौजूद हुए ।
फरीदाबाद-18 अगस्त। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् गुरुग्राम द्वारा भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए भावभीनी आंखो से श्रद्धांजलि अर्पित की। अंग्रेजो के शासन काल से ही देशभक्ति की भावना से परिपूर्ण अटल जी ने देशहित में अनेक कार्य किए, वर्षों तक देश की सेवा करने की उनकी शक्ति को अभाविप साधुवाद करती हैं। 
जिला संयोजक हिमांशु वर्मा ने बताया कि वे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री रहे जिन्होंने पोखरण का विस्वोट किया और कारगिल युद्ध में उनके नेतृत्व में देश को जीत मिली। विद्यार्थी परिषद् के छात्र नेता पारिजात पांडेय ने कहा कि अटल जी एक महान जननायक, एक प्रख्यात राजनेता, एक प्रसिद्ध लेखक, कवि एवं पवित्र आत्मा जिन्होंने हर क्षेत्र में नेतृत्व प्रदान किया तथा एक आदर्श के रूप में संपूर्ण देश में समर्पित थे। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लोकेश कटारिया ने कहा कि अटल जी भारतीय जनमानस में गहरी पैठ रखने वाले राजनेता के साथ साथ पत्रकार व कुशल वक्ता भी थे। उनकी भाषण शैली और वाकपटूता के सभी कायल रहे हैं।
अभाविप कार्यकर्ताओं ने अटल जी को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित करी। इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहित राव, जिला मीडिया प्रमुख सचिन पाहुजा, जिला विश्वविद्यालय प्रमुख अंकुर दुबे, डी.एस.डी. कॉलेज उपाध्यक्ष वीर नारायण चौहान, छात्र नेता निशांत सोनी, गालव पांडेय, दीपक चहर, कृष्णा तलुजा, सन्नी अग्रवाल, जय बक्शी, मनीष, वैभव, शिवानी वर्मा , शिखा शर्मा व आदि मौजूद रहे।
Attachments area

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages