Sunday, July 15, 2018

गांव भैंसरावली में पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत

Former Bharatiya Janata Party candidate Rajesh Nagar has done a grand welcome to villagers in Bhainsarawali.

फरीदाबाद 15 जुलाई(abtaknews.com) तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का आज गांव भैंसरावली में उपस्थित सरदारी ने पगड़ी  पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर श्री राजेश नागर के साथ रूप सिंह नागर, किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य किशन ठाकुर, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, महिला मोर्चा दिल्ली प्रदेश की महामंत्री रेनू चौधरी, पार्षद नरेश नम्बरदार मुख्य रूप से मौजूद थे। इस मौके पर राजेश नागर ने गांववासियों की समस्याओं को भी सुना।

इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश व प्रदेश में जो मुकाम हासिल कर रही है उसका श्रेय माननीय देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह से देश को एक नई दिशा दी है उससे देश की जनता पूरी तरह से भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है।

उन्होने कहा कि तिगांव में सुंदर सडक़ों का जाल बिछ चुका है जिससे गांव में रौनक आ गई है वही बिजली 24 घण्टे आ रही है जिससे ग्रामीण खुश है। उन्होंने कहा कि यह भाजपा सरकार ही है जिसके शासनकाल में गांव हो या शहर सभी जगह 24 घण्टे बिजली मुहैया हो रही है और इस बिजली से किसान भी लाभान्वित हो रहा है।
श्री नागर ने कहा कि प्रदेश माननीय मुख्यमंत्री के दिशा निर्देश में आज दिन दुगनी रात चौगनी उन्नति कर रहा है। उन्होंने कहा कि गांव हो या शहर सभी जगह आज हरियाणा में एक समान विकास हो रहा है। गांव भी आज शहरों की तर्ज पर विकास की ब्यार में बह रहे है और जनता पूरी तरह से खुश है। वही किसानों को दी जा रही सुविधाओं से भी किसान लाभान्वित हो रहा है और किसान आज भाजपा सरकार में अपने आपको मजबूत समझ रहा है।

उन्होंने कहा कि चौरासी पाल की मांग पर और माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के प्रयासों से यमुना पुल का निर्माण कार्य आरंभ हो गया है और जल्द ही यह पूरा भी होने जा रहा है जिससे आप सभी को काफी लाभ मिलेगा और यह भाजपा सरकार में ही हुआ है। राजेश नागर ने कहा कि आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं है उन्होंने जब जब मुख्यमंत्री से तिगावं के लिए कोई मांग रखी वह पूरी हुई है और गांव वासियो को राहत मिली है। आज किसान व मजदूर वर्ग भाजपा की नीतियों व योजनाओं का लाभ उठाकर लाभान्वित हो रहा है और इसका श्रेय माननीय मुख्यमंत्री केा जाता है जिन्होंने चुनावों से पूर्व जनता से किये सभी वायदे आज क्रमबद्ध तरीके से पूरे किये है।इस मौके पर ग्रामवासियों ने कुछ समस्याओं को राजेश नागर के समक्ष रखा जिसे उन्होंने जल्द ही पूरा करवाने का आश्वासन दिया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: