Breaking

Tuesday, July 31, 2018

पोते की जान को खतरा देखते ही, पुलिस से न्याय की गुहार लगाने पहुंची दादी

kheri-kalan;s-murder-case-story-greater-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com) 31जुलाई,2018: माँ को अपना बेटा बहुत प्यारा होता है और दादी को अपना पोता और अचानक उस बेटे पोते की कोई हत्या कर देता है तो माँ दादी ही नहीं पूरे परिवार को बहुत दुःख होता है और उस माँ के दूसरे बेटे और दादी के दूसरे पोते जान का खतरा बन आता है तो उनका दर्द आप समझ सकते हैं। फरीदाबाद के खेड़ी में 10 मई को अशोक नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी । उस दादी का कहना था कि मई में मेरे पोते को गोली मार दी गई जिसकी मौत हो गई और अब मेरे दूसरे पोते को भी जान का खतरा है। दादी ने मीडिया के माध्यम से गुहार लगाईं कि मेरे मृतक पोते के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले और मेरे दूसरे पोते की जान की रक्षा की जाए।

फरीदाबाद के खेड़ी कला गांव में 10 मई को अशोक नामक युवक की हत्या हुई थी। अशोक की हत्या गोली मारकर की गई थी और क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपित गौरव और उमेश को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में  हेमराज और तीन अन्य लोगों के भी नाम थे जिनकी गिरफ्तारी नहीं हुई थी। हेमराज को सोमवार सीआईए डीएलएफ ने गिरफ्तार किया लेकिन किसी अन्य मामले में, अशोक मर्डर केस में नहीं क्यू की हेमराज ने अपनी पहुँच के कारण ये केस स्टेट क्राइम को ट्रांसफर करवा दिया था जिस कारण फरीदाबाद पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी। 

मृतक अशोक के परिजनों का कहना है कि हेमराज बहुत शातिर है, पैसे वाला है । मुखबिरी भी करता है  ये जल्द न गिरफ्तार किया जा सके इसलिए इसने केस को स्टेट क्राइम में ट्रांसफर करवा दिया। जब केस स्टेट क्राइम में ट्रांसफर हो गया तो फरीदाबाद पुलिस इसमें कुछ नहीं कर सकती थी। मृतक अशोक के भाई ने बताया कि उसकी जान को खतरा है। कुछ अज्ञात लोग उसका पीछा करते हैं और वो डर के मारे पलवल में रहता है। मृतक की माँ ने भी कहा कि उनके दूसरे बेटे को जान का खतरा है और मृतक अशोक की दादी ने हरियाणा पुलिस से गुहार लगाईं है कि अन्य तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए और उसके दूसरे पोते की जान की हिफाजत की जाए। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages