Saturday, July 14, 2018

किशन ठाकुर भाजपा किसान मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य नियुक्त

Kishan Thakur BJP Kisan Morcha appointed member of National Executive

फरीदाबाद 14 जुलाई(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी किसाना मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद विरेन्द्र मस्त ने आज वरिष्ठ भाजपा नेता किशन ठाकुर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत करने पर आज उनके समर्थकों ने बल्लभगढ स्थित आदर्श कालोनी में किशन ठाकुर के लिए स्वागत समारोह का आयोजन किया और उनका फूल मालाओ से जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर किशन ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता संभालते ही किसानो को जो सुविधाएं दी है उससे किसान आज खुश है और वह अपने आपको मजबूत समझ रहा है उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने किसानो को फसल का जो मूल्य दिया है उससे किसान वर्ग में खुशी की लहर है और वह अपनी फसल का मूल्य पाकर पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विरेन्द्र मस्त ने भी किसानो की समस्याओ को पाटी के समक्ष रखा और उनको हल करवाया। उन्हांने कहा कि किसान केवल ओर केवल भाजपा सरकार में पूरी तरह से संतुष्ट है और किसान भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। श्री मस्त पूरे ही देश में किसानो की समस्याओ को सुन रहे है एवं उन्हें हल भी करवा रहे है।

श्री ठाकुर ने कहा कि किसानो के साथ साथ भाजपा ने हर वर्ग को सम्मान दिया है और हर वर्ग को विकास दिया है जिससे हर वर्ग आज भाजपा की नीतियों में आस्था जता रहा है और सदैव भाजपा के साथ जुडने की कसम खा रहा है।इस मौके पर ठाकुर आनंद सिंह तोमन, विजय सिंह, राजेन्द्र नम्बरदार, राकेश सिंह, लक्ष्मण सिंह, आजा सिंह, केशव सैनी, होराम मास्टर, सुभाष राना, रंजीत सिंह, चौधरी नफे सिंह, कैप्टन जीवन सिंह, राधे पहलवान, कंचन सरपंच,  देवेन्द्र सिंह, विजेन्द्र सिह, सहित अन्य सैकडो क्षेेत्रवासी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: