Monday, July 30, 2018

यमुना के रौद्र रूप को देखकर पुलिस ने किया शहर में अलर्ट जारी, 24 घंटे ट्यूटी देंगी पुलिस

 
फरीदाबाद(abtaknews.com) 30 जुलाई,2018;  यमुना नदी के बढते जल स्तर को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस कमीश्रर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने पूरे जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया है, यमुना किनारे बसे हुए गांवों को सावधानी बरतने की हिदायत दी गई है तो वहीं पुलिस थाना प्रभारियों की ट्यूटी 24 घंटे तक की लगा दी गई है, पुलिस लगातार यमुना किनारे वाले गांवों से सम्पर्क बनाये हुए है। बाढ की किसी भी हलचल के लिये पुलिस ने अपनी कमर कस ली है।

शनिवार को यमुनानगर हथनीकुड बैराज से यमुना में छोडा गया छह लाख क्यूसेक से अधिक पानी धीरे - धीरे फरीदाबाद पहुंचने लगा है जिससे यमुना किनारे बसे गांवों पर बाढ का खतरा मंडरा रहा है, जिसको देखते हुए फरीदाबाद पुलिस कमीश्रर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने पूरे जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया है, और यमुना किनारे बसे गांवों के लोगों को सावधानी बरतने की हिदायत दी है। 

पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि देर रात को जिले के संवेदनशील गांवों को अलर्ट कर दिया गया है, गांवों के सरपंचों को गांव में सावधानी रखने की हिदायत तक दी गई है, वहीं पुलिस आयुक्त ने यमुना क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले थाना प्रभारियों की ड्यूटी बढाते हुए सख्त निर्देश दिये हैं कि कोई थाना प्रभारी 24 घंटे में एक पल के लिये भी अपनी कुर्सी छोडकर नहीं जायेगा, और सभी पुलिस थाना प्रभारी बाढ संभावित क्षेत्रों में नजर बनाये रखेंगे। वहीं पुलिस ने किसी भी बाढ जैसी आपदा से निपटने के लिये पूरी तैयारियां कर ली है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages