Breaking

Monday, July 2, 2018

मेरा लक्ष्य बढख़ल विधानसभा क्षेत्र स्वच्छता और सौंदर्यीकरण में न0 1 रहे: सीमा त्रिखा


फरीदाबाद 2 जुलाई(abtaknews.com)बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में सफाई व्यवस्था और सुचारू करने एवं क्षेत्रवासियों को सुविधा मिलने के चलते आज बढख़ल विधायक सीमा त्रिखा ने एनएच-2 लखानी धर्मशाला से ईको ग्रीन कम्म्पनी के वाहनो को हरी झण्डी देकर रवाना किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से नगर निगम महापौर श्रीमती सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, आनंदकांत भाटिया, विशम्बर भाटिया, अमित आहूजा, सुनिल भाटिया सन्नी, रमेश झाम्ब सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। 

इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में अधिक से अधिक विकास ही मेरी प्राथमिकता है और रहेगी। इस क्षेत्र की जनता की छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी समस्या मेरी अपनी समस्या है और उसको हल करवाना ही मेरा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र में सुंदर सडके, सुंदर पार्क, सहित अन्य कई तरह की जनसुविधाएं जनता को मिल रही है और जनता इस बात को बखूबी जान चुकी हैे। उन्होंने कहा कि मेरा सपना है कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र स्वच्छता और सौंदर्यीकरण में न0 1 पर रहे। श्रीमती त्रिखा ने कहा कि बढख़ल क्षेत्र के विकास में सबसे अधिक योगदान माननीय मुख्यमंंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर का भी है उन्होने इस क्षेत्र के लिए की गयी घोषणाओ के तहत ही सारे विकास कार्य जोरो पर हो रहे है। उन्होंने कहाकि इसी तरह माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर का भी इस क्षेत्र को विकसित एवं सौंदर्यीकरण बनाने में पूरा योगदान है उन्होंने भी जब जब मेरे द्वारा क्षेत्र के प्रति कोई मांंग रखी गयी है उसे राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के समक्ष रखकर पूरा करवाया है।

उन्होंने कहाकि ईको ग्रीन कम्पनी द्वारा चलाये जा रहे यह वाहन घर-घर जाकर कूड़ा उठायेंगे और जनता को लाभ पहुंचायेगे। उन्होंने कहा कि कई बारी कूडा अधिक होने के चलते हम लोग इधर उधर फैक देते है जिससे गंदगी तो होती ही है साथ ही साथ आसपास रहने वाले लोगों को भी परेशानी होती है इसीलिए ईको ग्रीन वाहन चलाये गये है जो कि कूड़ा घर-घर जाकर उठायेंगे और उसे एक निर्धारित स्थान पर डालेेंगे ताकि किसी को परेशानी ना हो। इस अवसर पर गौरव बतरा, जगदीश भाटिया, यशपाल गुगलानी, नरेन्द्र पिपलानी, हरिकिशन वर्मा, कमल चांदना, संजय मखीजा, अनिल मेहन्दीरत्ता, हरिश दुआ, सतीश खत्री, गुलशन गेरा, भवुनेश बतरा, आदि उपस्थित रहे।  यह क्षेत्र ईको ग्रीन कम्पनी के मेजर शिव कुमार के अंतर्गत कार्यरत रहेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages