Tuesday, June 12, 2018

कैनाज डांस ऑफ सोल द्वारा आयोजित नृत्यशाला का समापन


फरीदाबाद 12 जून(abtaknews.com) ग्रीष्म कालीन नृत्यशाला का समापन आज पूरे धूमधाम से  व सफलतापूर्वक मनाया गया। इस मौके पर मुंबई से आये हुए रूयल दोसान मशहूर कोरियोफर जो आइफा जी सिने फिल्म फेयर अवार्ड के विजेता और (गलती से मिस्टेक) प्रसिद्ध गाने के कोरियाग्राफर विजेता  एवं सुपर डांसर सीजन वन के विजेता कोरियाग्राफर  शिरकत की। जिन्होने इस मौके पर बच्चो को प्रोत्साहित किया और नृत्यशाला में भाग लेने वाले सभी बच्चो को प्रमाणपत्र प्रदान किया। इस मौेके  पर उन्होंने कहाकि डांस वह माध्यम है जिससे आपको काफी संतुष्टि मिल सकती है। उन्होंने कहा कि डांस को सीखने में पूरी ईमानदारी एवं मेहनत की जरूरत होती है तभी आप एक अच्छा डांसर बन सकते है।

उन्होंने कैनाज डांस ऑफ सोल की निर्देशिका कशीना रिषि व उनकी टीम हिंजा सिंह, पूजा पाठक, संदीप सलारिया, रेनू  ठाकुर, सुमिता राठी, सुब्रतो डे को प्रौत्साहित करते हुए बधाई दी और सफलता पूर्व नृत्यशाला  के लिए और आभार व्यक्त किया साथ ही उन्होंने इस मौके पर उन्हें आमंत्रित करने के लिए आभार भी जताया।इस मौके पर कैनाज डांस ऑफ सोल की निर्देशिका कशीना रिषि ने कहा कि हम हर वर्ष इस तरह की नृत्यशाला का आयोजन करते है ताकि बच्चो में छुपी हुई प्रतिभा को उबार सके और उनमें जो भी टेलेंट है उसी के मुताबिक उनको ढाला जा सके।

इस अवसर पर कैनाज डांस ऑफ सोल के सारे बच्चो और उपस्थित महिलाओं ने पूरे जोश के साथ इस कार्यक्रम का आनंद लिया। साथ ही आने वाले बच्चो के अभिभावको ने केनाज डांस आफ सोल की निर्दशिका कशीना रिषि को धन्यवाद करते हुए कहा कि ऐसी ग्रीष्म कालीन नृत्यशाला हर साल होनी चाहिए ताकि बच्चो में छुपी हुई प्रतिभा को उजागर किया जा सके।


loading...
SHARE THIS

0 comments: