Thursday, June 14, 2018

पूर्व सांसद बैंंदा के निवास पर संवेदना प्रकट करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Former Chief Minister Bhupinder Singh Hooda, who came to express his condolences on the residence of former MP Banda

फरीदाबाद 14 जून(abtaknews.com) आज भाजपा के पूर्व सांसद स्वर्गीय रामचंद्र बैंदा के निधन पर अपनी संवेदनाएं प्रकट करने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनके आवास पर पहुंचे। हुड्डा ने कहा कि स्वर्गीय बैंदा अपनी तरह की अनोखी शख्सियत थे। उन्होंने लगातार तीन बार भाजपा का सांसद बनकर एक अनोखा कीर्तिमान भी स्थापित किया था। वह समाज की भलाई में निरंतर लगे रहते थेलेकिन मात्र 71 वर्ष की उम्र में उनका यूं जाना किसी की भी समझ से बाहर है।
पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि स्वर्गीय श्री रामचंद्र बैंदा की अभी समाज को बहुत जरूरत थीहालांकि उनके स्वास्थ्य ने उन्हें यह अवसर प्रदान नहीं किया। लेकिन उनके परिवार को उनकी सोच को आगे बढ़ाने का बड़ा महत्वपूर्ण कार्य मिला है। हुड्डा ने कहा बड़े लोग कुछ बड़ा नहीं लेकिन अलग करते हैं ऐसी ही कुछ खासियत स्वर्गीय श्री बैंदा जी की भी थी। हुड्डा ने स्वर्गीय बैंदा के परिवार को ढांढस बंधाया और कहा कि वह लोग स्वर्गीय बैंदा की सोच को आगे बढ़ाएं और उनके अधूरे कार्यो को पूरा करें। हुड्डा ने कहा कि बैंदा जी का असमय जाना एक अपूर्णीय क्षति हैजिसे कभी भी पूरा नहीं किया जा सकेगा।
इस अवसर पर उनके साथ राव दान सिंहप्रोफ़ेसर रतिरामप्रोफ़ेसर विरेंदर सिंहचक्रवर्ती शर्मालखन सिंगलागुलशन बग्गामुकेश शर्माअशोक अरोडाअब्दुल गफ़्फ़़ार कुरेशीयोगेश ढींगरारोहित सिंगलानितिन सिंगला आदि कांग्रेसी नेता भी मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: