शिव दुर्गा बिहार कालोनी में लोगों ने भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना का किया आभार व्यक्त

People thanked BJP leader Gajendra Bhadana in Shiv Durga Bihar Colony

फरीदाबाद-30 जून,2018(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गजेन्द्र भडाना का बढखल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत शिव दुर्गा बिहार कालोनी में लोगों ने इंटरलॉकिंग टाईलें लगवाने के लिए आभार जताया एवं स्वागत समारोह का आयोजन किया। इस स्वागत समारोह में कालोनी के सैकडो महिलाओं, पुरूषों व युवाओं ने गजेेन्द्र भडाना का फूलो की माला से स्वागत किया एवं उनका आभार जताया। इस मौके पर सतीश, मनोज सिंह, देवराज सिंह, मनाज यादव, रामसोनी, रामलखन, रघुविद्र, सतीश, संतपाल, दिनेश सिंह, इन्द्रजीत शिवा, ओमप्रकाश, उमाशंकर भोले,  जितेन्द्र, हुकम सिंह, भिक्की सैनी कपूर, सदानंद, सन्नी कपूर, सतीश, मोहन मलिक, अमित, ज्ञान, सोनू सहित अन्य कालोनीवासियो ने गजेन्द्र भडाना का फूलो की माला से स्वागत किया।

इस मौके पर गजेन्द्र भडाना लाला ने कहा कि क्षेत्र की जनता उनका परिवार है और इस जनता की सभी समस्याओं को दूर करवाना मेरा कतव्य है। उन्होंने कहा कि इस क्षेेत्र में विकास कार्यो का महत्वपूर्ण श्रेय माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर को जाता है जिन्होंने सदैव मेरी द्वारा रखी गयी मांग को पूरा किया एवं जनता को पूर्ण संतुष्ट किया।गजेन्द्र भडाना ने कहाकि भारतीय जनता पार्टी जनता के सुख दुख की साथी है और सदैव जनता के हितों की रक्षा की एवं उनके लिए लाभकारी योजनाओं को लागू किया है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा की देश व प्रदेश में सरकार है और सभी जगह एक समान विकास कार्य हो रहा है और सभी वर्गो को सम्मान मिल रहा है। उन्होंने सभी लोगों से कहा कि आप सभी भाजपा की नीतियों में आस्था जताये और आगामी चुनावों में भी भाजपा को विजयी बनाये।

इस मौके पर कालोनी वासी मनोज भारद्वाज, सतीश भोला, बाबू साहिब ठाकुर सहित अन्य लोगों ने संयुक्त रूप से कहा कि इस क्षेत्र के विकास का श्रेय जहा मांननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर को जाता है वही गजेन्द्र भडाना को भी जाता है जिनके समक्ष जब भी हमने कोई मांग रखी उन्होंने उसे पूरा करवाया है जिसके लिए हम माननीय मंत्री एवं गजेन्द्र भडाना का आभार जताते हैं।

No comments

Powered by Blogger.