Breaking

Saturday, June 23, 2018

निर्जला एकादशी के पर्व पर मोटर्स मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने में लगाई छबील

Motors Markit Welfare Association will set up in Old Faridabad at the festival of Nirjala Ekadashi
फरीदाबाद 23 जून(abtaknews.com) निर्जला एकादशी के पर्व पर मोटर्स मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन 16/7 मथुरा रोड फरीदाबाद ने ओल्ड फरीदाबाद चौक पर मीठे पानी की छबील लगाकर पानी वितरित किये। इस मौके पर चेयरमैन स. हरबस सिंह मठारू, प्रधान मूलराज नन्द्राजोग, उपप्रधान स. प्रीतपाल सिंह, महासचिव विनोद कुमार खट्टर, कोषाध्यक्ष महेश कुमार बंसल, मनोज कुमार, बसंत वासुदेव, स. सरबजीत सिंह, स. जसवीर सिंह, कर्मवीर नरवाल, स. गुरदीप सिंह, बाबूलाल, स. राजिन्द्र सिंह, सलीम खान, दीपा, कान्ता, देवी सिंह बाछल, हरदेव, सहित समाजसेवी टेकचंद नन्द्रजोग(टोनी पहलवान) ने संयुक्त रूप से मीठा पानी वितरित किया।

इस मौके पर चेयरमैन स. हरबस सिंह मठारू, प्रधान मूलराज नन्द्राजोग, उपप्रधान स. प्रीतपाल सिंह, महासचिव विनोद कुमार खट्टर, कोषाध्यक्ष महेश कुमार बंसल ने संयुक्त रूप से कहा कि निर्जला एकादशी के अवसर पर पानी वितरित करना पुण्य का काम होता है। उन्होंने कहा कि पानी पिलाना भी पुण्य का कार्य है किसी प्यासे की प्यास बुझाने वाला सदैव पुण्य का भागीदारी बनता है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन समय समय पर इस तरह के समाजसेवा के कार्यो में सदैव बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती है और समाजसेवा को भी प्राथमिकता देती है।

इस अवसर पर समाजसेवी टोनी पहलवान ने कहा कि भारत में समय समय पर धार्मिक अनुष्ठानो व पर्वो को मनाया जाता है उन्ही में निर्जला एकादशी का पर्व भी है इस दिन पूरे ही देश में मीठे पानी का वितरण किया जाता है। उन्होंने कहा कि हम सभी को इस तरह के कार्यो में बढचढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages