Thursday, June 14, 2018

कॉलेज स्तर पर छात्रो को एनएसयूआई की विचारधारा से जोड़ा जाएगा;- कृष्ण नागर


फरीदाबाद(abtaknews.com) जिले की बैठक में जिला अध्यक्ष कृष्ण नागर के नेतृत्व में नए दाखिलों के लिए सहायता केंद्र व छात्र संघ चुनावो पर प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ओर हरियाणा प्रभारी बिट्टल शर्मा के साथ किया विचार विमर्श ।फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष कृष्ण नागर ने NSUI की मासिक बैठक में पधारे एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा व हरियाणा प्रभारी बिट्ठल शर्मा का अपने जिला कार्यालय पर स्वागत किया।
जिलाध्यक्ष कृष्ण नागर ने बुद्धिराजा के साथ मिलकर जिले के  छात्रो से प्रदेश में आगामी छात्र संघ चुनावो पर विचार विमर्श किया। साथ ही सभी को आदेश दिए कि नए दाखिला लेने वाले छात्रो को दाखिले संबंधित सहायता के लिए प्रत्येक कालेज के बाहर सहायता केंद्र खोले जाए।सहायता केंद्र खुलने से छात्रो को दाखिले संबंधित किसी भी समस्या का सामना नही करना पड़ेगा व एनएसयूआई के सभी कार्यकर्ता उनकी सहायता कर सकेंगे। 

कृष्ण नागर ने कहा कि साढ़े 3 साल बीतने के बाद भी प्रदेश की भाजपा सरकार ने छात्र संघ चुनाव की तिथि की घोषित नही करी, केवल बहाल करके छात्रो को गुमराह किया गया जबकि तिथि निश्चित नही करी व बजट का आवंटन नही करा। प्रदेश में हर वर्ग आज भाजपा सरकार की कार्यशैली से दुखी है ।प्रदेश में न तो रोजगार के अवसर है व नाही बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता। 

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा पूरे प्रदेश में जिला व कालेज स्तर पर छात्रो की समस्याओं को उजागर करेगी व उनका समाधान करवाने के लिए हर सम्भव प्रयास करेगी।इसके साथ ही जिलाध्यक्ष ने जिले में छात्रो की समस्याए बारे प्रदेशाध्यक्ष को अवगत कराया। इस मौके पर विकास दायमा, दिनेश पोसवाल प्रदेश महासचिव , संदीप बैसला , नेहरू कॉलेज से मोहित चंदीला , तिगांव युवा काँग्रेस से अध्यक्ष अनिल चेची, दिनेश नागर, संदीप बैंसला, विकास फागना, प्रतीक सेहगल,लोकेश राठी,रोबिन,परविंदर ,जतिन भड़ाना,अमित नागर आदि एनएसयूआई के कार्यकर्ता मौजूद रहे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: