Breaking

Thursday, June 28, 2018

फरीदाबाद में पशु चोर गिरोह हुआ सक्रिय, 6 युवकों ने 4 मिनट में चोरी की दो भैंस


फरीदाबाद(abtaknews.com) तिगांव विधानसभा के गांव तिगांव स्थित बाइक की एजेंसी के पास मुख्य मार्ग किनारे बंधी हुई दो भैंसों को टाटा-407 में आए 6 युवक चार मिनट में चोरी कर ले गए। भैंस चोर गिरोह की हरकत एजेंसी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ दिख रहा है कि चोर किस कदर बेखौफ होकर भैंसो को गाडी में चढाकर ले जा रहे हैं। घटना की शिकायत पीडित करतार नागर ने तिगांव थाना पुलिस को दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। 

अगर आप गांव व शहर में रहकर अपने घर में भैंस या अन्य पशु पालते हैं तो जरा सावधान हो जायें,, ये खबर आपके लिये हैं क्योंकि फरीदाबाद के गांवों में इन दिनों भैंस चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है, ताजा मामला तिगांव विधानसभा के गांव तिगांव से सामने आया है जहां देर रात करीब सवा दो बजे गांव निवासी रामनिवास की भैंस घर के बाहर मुख्य मार्ग किनारे बंधी हुई थी, जहां अचानक से एक टाटा-407 गाड़ी आकर रुकी। इसमें से छह युवक उतरे और कुछ समय तक सडक पर इंतजारद किया। सडक साफ होते देख चोरों ने दोनों भैंसो को मात्र चार मिनट में गाड़ी में चढ़ा दिया और लेकर फरार हो गये। 

पीडित करतार नागर ने बताया कि उन्होंने भैंसे के बच्चे कटरा की आवाज सुनी तो उठकर देखा कि उनकी दोनों भैसे गायब है, जिन्हें रात को ही इधर से उधर खोजा गया मगर कहीं नहीं मिली, जब पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो पता लगा कि उनकी भैंस चोरी हो गई हैं। जिनकी कीमत करीब 2 लाख रूपये है। अब उनके घर में एक भैंस का बच्चा कटरा ही बचा है। उन्होंने ग्रमाीणों के साथ मिलकर पुलिस थाना तिगांव में शिकायत दे दी है। तिगांव थाना प्रभारी वरूण दहिया ने बताया कि भैंस चोर युवक मेवाती गिरोह के लग रहे हैं। इसलिए एक टीम जल्द मेवात इलाके में रवाना की जा रही है। इसको लेकर सीआईए टीम के साथ भी मीटिंग की जा रही है, इस गिरोह को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages