Breaking

Saturday, May 5, 2018

फरीदाबाद में एक न्यूज चैनल जर्नलिस्ट पर रिवाल्वर से किया जानलेवा हमला


A murder in a news channel journalist in Faridabad with revolver

फरीदाबाद(abtaknews.com) वर्षो से बराही माता के तलाब में लगने वाले आस्था के नाम पर मेले में हो रहे अश्लील डाँस की कवरेज करने पहुंचे एक निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट को मेले के संचालक की शह पर कुछ बदमशों ने नीचे  गिरा कर बुरी  तरह से पिटाई कर दी और रिवाल्वर से जानलेवा हमला करते हुए मेले के आस पास देखे जाने पर वीडियो जर्नलिस्ट को जान से मारने की धमकी भी दी ।जैसे तैसे उसने अपनी जान बचाई जिसके बाद कुछ पत्रकारों के सहयोग से घायल वीडियो जर्नलिस्ट को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पूरी घटना देर रात की है। लेकिन  हैरान करने वाली बात है की यह मेला फरीदाबाद एसीपी के ठीक कार्यालय के सामने कुछ ही दुरी पर चला रहा है बावजूद इसके वाहन पर सुरक्षा के कोई सुरक्षा के इंतजाम  नहीं थे और लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ कहे जाने वाले पत्रकार पर जानलेवा हमला हो गया।अब पुलिस इस मामले में कारवाही की की बात कह रही है। वहीँ इस घटना के की कड़ी निंदा करते हुए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने ये आश्वाशन दिया है की इस घटना के किसी भी दोषी को नहीं बक्शा जाएगा और मेले में होने वाले अश्लील डांस की जाँच करा कर उसे बंद कराया जायेगा। 

बराही तालाब किनारे हर वर्ष लगने वाले इस मेले में निष्ठा के नाम पर हो रहे अश्लील डांस को कवर करने पहुंचे वीडियो जर्नलिस्ट केशव ठाकुर पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल ओल्ड फरीदाबाद के बराही तालाब पर मशहूर बराही मेला लगा हुआ था, जिसमें  आस्था के नाम पर अश्लील डांस भी किया जा रहा था। केशव ओल्ड फरीदाबाद में एसीपी सराय दफ्तर के सामने चल रहे इस अश्लील डांस को कवर करने के लिए पहुंचा था। लेकिन वहां कुछ गुंडा तक उन लोगों ने उनके साथ जबरदस्त मारपीट की। जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस वह मीडिया कर्मियों को घटना की जानकारी दी। मीडिया कर्मियों ने बेहोशी हालत में केशव को बादशाह खान अस्पताल में दाखिल कराया। बेसुध केशव की माने तो उसे जब मालूम चला कि यहां पर अश्लील डांस चल रहा है तो वह इस डांस को कवर करने के लिए बराही तालाब पर पहुंच गया। यहां अश्लील डांस करवा रहे लोगों ने उसे कैमरा चलाते देख उस की जबरदस्त पिटाई कर दी और उसके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी भी दी।

उद्योगमंत्री विपुल गोयल की ने बताया कि आस्था के नाम पर यदि इस तरह का अश्लील डांस फरीदाबाद में चल रहा है तो भारतीय जनता पार्टी और हरियाणा सरकार इसे कतई भी बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने इस मामले में ऐसे लोगों से सख्ती से निपटने के आदेश दिए हैं तथा पत्रकार के साथ मारपीट करने वाले बदमाशों को भी जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है।

ओल्ड फरीदाबाद थाना प्रभारी राजवीर सिंह 
दहिया 
ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मीडिया कर्मी केशव के साथ बाराही तालाब में चल रहे कुछ लोगों ने मारपीट की है। पुलिस ने पीड़ित एवं घायल पत्रकार केशव के बयान दर्ज कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिन्हें जल्द गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages