Breaking

Tuesday, May 8, 2018

फरीदाबाद में पुलिस और पब्लिक के रिश्तों पर सार्थक संवाद


फरीदाबाद (abtaknews.com)समाज में पुलिस की भूमिका की अहमियत को कभी भी कम कर नहीं आंका जा सकता। कानून-व्यवस्था का जिम्मा उठाने वाले पुलिसकर्मियों को भी अलग-अलग चुनौतियों से दो चार होना पड़ता है। ये कहना था मो मोटिवेशनल स्पीकर प्रोफेसर 

डॉक्टर एमपी सिंह का। एमपी सिंह ने ये बातें फरीदाबाद के आकाश होटल में पुलिस बिन एक दिन के नाम से आयोजित हुई परिचर्चा में ये बातें कहीं। एमपी सिंह का कहना था कि अगर हम पुलिस को सहयोग दें तो कानून-व्यवस्था की स्थिति को और भी बेहतर बनाया जा सकता है लेकिन ये समाज का भी दायित्व है। इस मौके पर एसएचओ भारत भूषण सिंह ने  बेहतर पुलिसिंग के लिए जनता से ज्यादा ज्यादा सहयोग  देने की अपील की । भारत भूषण ने सेमिनार में आई  महिला डॉक्टर भावना अरोड़ा के सवाल पर महिलाओं के लिए पुलिस की कर्यशैली के बारे में विस्तार से बताया। समारोह में एडिनशल एसएचओ मदन गोपाल भी मौजूद रहे। देश के कई महानगरों और शहरों में पुलिस बिन एक दिन परिचर्चा आयोजित करने वाली पत्रिका पुलिस पब्लिक प्रेस ने फरीदाबाद में इसका आयोजन किया था।  

रोटरी क्लब के फरीदाबाद स्मार्ट सिटी के प्रधान  भूपेंदर सिंह विर्दी ने पुलिस और पब्लिक के रिश्तों को बेहतर बनाने के लिए होने वाले ऐसे आयोजनों की सराहना की है। समारोह में शामिल वक्ताओं और मेहमानों का पुलिस पब्लिक प्रेस के प्रधान संपादक की ओर से  मोमेंटो ऑर शॉल देकर सम्मान किया गया।। पत्रिका के स्थानीय प्रभारी प्रवेश बंसल ने आये हुए लोगो को शुक्रिया अदा किया। टीवी के वरिष्ठ पत्रकार अमर आनंद ने समारोह का संचालन किया। काफी संख्या में स्थानीय लोग इस आयोजन में शामिल हुए।  

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages