Tuesday, May 1, 2018

4 महीने से लापता बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर का शव आगरा नहर में तैरती कार के अंदर मिला

The bodies of the missing building medical supplier found inside the car floating in Agra canal for 4 months

फरीदाबाद(abtaknews.com) 01 मई,2018; आगरा नहर में तैर रही एक कार को बाहर निकालकर पुलिस ने उस में से एक व्यक्ति के शव को बरामद किया है। 22 दिसंबर को बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर ललित नाम की है युवक गायब हुआ था। तभी से परिजनों को और पुलिस को इसकी तलाश थी। परिजनों ने तब भी ललित की हत्या होने की आशंका जताई थी और अब भी परिजन उसकी हत्या करके शव को आगरा नहर में फेंके जाने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस अभी इस मामले में जांच करने की बात कह रही है।

फरीदाबाद के बड़ौली पुल के निकट आगरा नहर में बहटी कार को देखने वालों की भीड़ लग गई। आगरा नहर से तैरती कार को पुलिस ने बाहर निकाला है।जिसमें से पुलिस ने एक युवक का शव भी बरामद किया है। पहले पुलिस यह मानकर चल रही थी कि यह शब्द एक-दो दिन पुराना होगा। लेकिन गाड़ी का नंबर पता करने पर मालूम हुआ कि 22 दिसंबर को बल्लभगढ़ के सिटी थाना में इस युवक के गायब होने की रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी। पुलिस ने इसकी जानकारी प्याला निवासी देवेंद्र सिंह को दी तो पुलिस ने मृतक की पहचान ललित के रूप में की। ललित सेक्टर 65 में बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर का काम करता था। 22 दिसंबर को गायब होने के बाद परिजनों ने ललित की हत्या की आशंका व्यक्त की थी। लेकिन पुलिस ने इस संबंध में ललित के केवल लापता होने का ही मामला दर्ज किया। मृतक के रिश्तेदार राजेश रावत का कहना था कि ललित की तलाश के लिए उन्होंने तत्कालीन एसीपी क्राइम राजेश चेची व अन्य अधिकारियों से काफी मुलाकात की थी। लेकिन उनकी तरफ से उन्हें कोई संतोषजनक जवाब या कार्यवाही नहीं मिली।

मृतक के ताऊ ने बताया कि ललित बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर का काम करता था तथा 22 दिसंबर को वह घर आते समय गायब हो गया था। ताऊ ने ललित के हत्या होने की आशंका व्यक्त की है।सेंट्रल थाना फरीदाबाद प्रभारी राजदीप मोर नें बताया कि कंट्रोल रूम से नहर में गाड़ी मिलने की सूचना मिली थी जो पुलिस ने गाड़ी को बाहर निकलवा लिया। गाड़ी से पुलिस ने एक शब्द भी बरामद किया था जिसकी पहचान पुलिस ने प्याला ग्राम निवासी ललित के रूप में की। पुलिस की माने तो फिलहाल सबको बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया गया है लेकिन उसके शव का पोस्टमार्टम रोहतक के PGI अस्पताल में फिलहाल सबको बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया गया है लेकिन उसके शव का पोस्टमार्टम रोहतक के PGI अस्पताल में करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।



loading...
SHARE THIS

0 comments: