Saturday, April 28, 2018

मंत्री, विधायकों के निकम्मेपन को छुपाने के लिए मुख्यमंत्री को उतरना पडा सडक़ पर: उमेश भाटी

The Chief Minister had to leave the road to hide the irresponsibility of the ministers of the ruling party, the legislators: Umesh Bhati

फरीदाबाद(abtaknews.com) इण्डियन नेशनल लोकदल व बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन आगामी चुनावों में सत्ता पर काबिज होकर प्रदेश की जनता को खुशहाल शासन देगा यह उदगार तिगांव विधानसभा के वरिष्ठ इनेलो नेता उमेश भाटी ने इनेलो प्रतिपक्ष नेता एवं खेेल रत्न भाई अभय सिंह चौटाला से मिलने के बाद कहे। इस मौके पर श्री उमेश भाटी ने अभय सिंह चौटाला को इस गठबंधन करने पर बधाई दी और उन्हें विश्वास दिलाया कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर है और जनता का पूरा ध्यान इनेलो की तरफ है। उन्होंने कहा कि हम आपको विश्वास दिलाते है कि हरियाणा में इनेलो और बसपा के गठबंधन की सरकार बनाना ही  हमारा मकसद है और इसके लिए इनेलो का प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता तन, मन और धन से पार्टी के कार्यो में जुटा हुआ है।

कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी भी सत्तापक्ष का मुख्यमंत्री सडको पर उतरकर जनता का अभिवादन करे परंतु भाजपा शासनकाल में मुख्यमंत्री रोड शो के माध्यम से जनता के बीच जा रहा है और जनता को यह बताना चाह रहा है कि मेरा विश्वास करो आपके काम होंगे। उन्होंने कहा कि इससे साफ होता है कि भाजपा के सांसद, विधायक व पार्षद किसी तरह का काम करवाने में सक्षम नहीं है इसीलिए वह रोड शो के माध्यम से मुख्यमंत्री का सहारा ले रहे है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा में रिकार्ड पर रिकार्ड बना रही है पहला रिकार्ड मुख्यमंत्री को सडको पर उतारा जा रहा है तो दूसरा रिकार्ड सत्तापक्ष के सांसद, विधायक व पार्षद व पदाधिकारियो को अनशन पर बैठना पड रहा है। उमेश भाटी ने कहा कि यह काम तो विपक्ष का है परंतु सत्तापक्ष को यह काम करना पड रहा है इससे साफ झलकता है कि भाजपा में अब दम नहीं है। उन्होने कहा कि आज मुख्यमत्री को मंत्री, विधायक व पार्षदो के निकम्मेपन को छिपाने के लिए रोड शो का सहारा लेना पड रहा है।

कुंवर भाटी ने कहा कि अब जनता ने किसानो और कमेरे वर्ग की हितैषी इनेलो को अपना पूर्ण समर्थन देने का मन बना लिया है और इनेलो के साथ जनता कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। उन्होंने कहा कि जनता को इस बात का विश्वास है कि इनेलो के चश्मे ने सभी को एक समान और बराबर का सम्मान दिया है और सभी को एक नजर से देखा है इनेलो सरकार में कभी भी किसी भी गरीब, असहाय व किसान वर्ग को परेशानी नहीं आयी है आज इस सरकार मे ंसबसे अधिक शोषण गरीब, असहास व किसानो का हो रहा है जिसका बदला आगामी चुनावो में जनता अवश्य ही लेगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: