Sunday, April 29, 2018

आक्रोशित जनता ने राहुल गांधी को दिया समर्थन - लखन सिंगला



The angry public has given support to Rahul Gandhi - Lakhan Singh

फरीदाबाद(abtaknews.com)29अप्रैल,2018; जन आक्रोश रैली में लाखों की संख्या में शामिल होकर जनता ने कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी को जिस प्रकार समर्थन दिया हैउससे केंद्र की मोदी और हरियाणा की मनोहर सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। यह बात फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने रैली से लौटकर कही। सिंगला के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जन आक्रोश रैली में भागीदारी की।
The angry public has given support to Rahul Gandhi - Lakhan Singh

सुबह सैकड़ों वाहनों पर सवार कार्यकर्ताओं के संग वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला नई दिल्ली के रामलीला मैदान के लिए निकले। जहां कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में आस्था जताने के लिए लाखों की संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक जुटे। सिंगला ने कहा कि भाजपा ने लोगों की भावनाओं से खेलकर सरकार बनाई और बाद में अपने सभी वादों से मुकर गए। इस प्रकार भाजपा ने लोकतंत्र के भगवान कही जाने वाली जनता के साथ विश्वासघात किया है। लेकिन जनता को सही समय का इंतजार थाइसलिए वह कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में लाखों की संख्या में पहुंची और अपने गुस्से का इजहार किया। सिंगला ने बताया कि जन आक्रोश रैली में दिल्ली का रामलीला मैदान छोटा पड़ गया और यह आज तक की सबसे बड़ी रैली कही जा रही है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के साथ रैली में अपने समर्थकों सहित पहुंचने वालों में पूर्व पार्षद रोहित सिंगलायुवा कांग्रेस फरीदाबाद ब्लॉक प्रेसीडेंट नितिन सिंगलायुवा कांग्रेस ब्लॉक तिगांव प्रेसीडेंट अनिल चेचीराजबीर हुड्डासतीश ठाकुरओमबीर भाटीआकाश गुप्तासूरजडेढ़ाकपूरचंदएके सिंहनवीन रावतयुनूस मलिकरणबीर नागरराजेश ठाकुरसतबीर रावतसंदीप वर्माशिव शंकर भारद्वाजललित शर्मा,तौकीर खानअताउल्ला खानआदित्य हुड्डा आदि प्रमुख नाम मौजूद रहे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: