Breaking

Saturday, April 21, 2018

मीडिया की खबर का बडा असर, ददसिया रैनीवेल निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री विपुल गोयल


फरीदाबाद(abtaknews.com दुष्यंत त्यागी) 21अप्रैल,2018; एक बार फिर मीडिया द्वारा दिखाई गई फरीदाबाद के ददसिया रैनीवेल प्रोजेक्ट खबर का बडा असर उस वक्त देखने को मिला जब केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ददसिया रैनीवेल प्रोजेक्ट का औचक निरीक्षण करने पहुंचे, जिनके साथ में निगम के बडे अधिकारी भी साथ में दिखे। जहां उन्हें मीडिया द्वारा दिखाये खराब पडे हुए ट्यूबवैल मिले तो अधिकारियों को डांट लगाई और जल्द से जल्द सभी ट्यूबवैलों को ठीक करवाने के सख्त निर्देश दिये, इतना ही नहीं शहर में पानी की जरूरत को देखते हुए 12 नये ट्यूबवैल लगवाने की भी बात कही जिनसे जल्द पूरे शहर को गर्मी मे पर्याप्त पानी मिल पायेगा।

मीडिया की सुर्ख़ियों में रहे गांव ददसिया जहां से फरीदाबाद शहर को पानी पिलाने वाली रैनीवेल परियोजना है। सबसे बडे ददसिया रैनीवेल के करीब 20 ट्यूबवैल खराब पडे हुए है जिनके चलते शहर में पानी की सप्लाई कम मात्रा में हो रही थी जिससे आने वाले गर्मी में मौसम में पानी की बडी किल्लत सामने आ सकती थी, मीडिया द्वारा प्राथमिकता से खबर दिखाने के बाद केबिनेट मंत्री विपुल गोयल एक्शन मोड में दिखे और नगर निगम फरीदाबाद के बडे अधिकारियों के साथ ददसिया गांव रैनीवेल प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने पहुंचे जहां उन्हें मीडिया की खबर में सच्चाई दिखी। जिसपर उन्होंने अधिकारियों को जल्द से जल्द खराब पडे हुए सभी ट्यूबवैलों को ठीक करवाने के सख्त निर्देश दिये हैं।

पत्रकारों से बात करते हुए केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि उन्हें मीडिया से जानकारी मिली थी कि शहर को पानी पिलाने वाले सबसे बडे ददसिया रैनीवेल के ट्यूबवैल खराब पडे हुए हैं जहां आकर देखने पर मीडिया की खबर में सच्चाई मिली है जिसपर जल्द सभी ट्यूबवैलों को ठीक करवा दिया जायेगा और 12 नये ट्यूबवैल भी लगाये जायेंगे जिससे शहर को गर्मी में पर्याप्त मात्रा में पानी मिल सके।इस मौके पर बीजेपी नेता राजेश नागर, मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री, पार्षद नरेश नंबरदार, , एसडीएम सतबीर सिंह मान, एडीसी जितेंद्र दहिया, डीसीपी भूपेंद्र सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष लोकनिर्माण विभाग राहुल शर्मा, कार्यकारी अभियंत ओमबीर सिंह, भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह, विजय शर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages