Sunday, April 29, 2018

विधायक सीमा त्रिखा ने मुख्यमंत्री का जनसैलाब के रूप में स्वागत करने पर क्षेत्रवासियों का जताया आभार

Legislative border Trikha expressed his gratitude to the residents for welcoming the Chief Minister as a mass rally

फरीदाबाद(abtaknews.com ) हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बढख़ल क्षेत्र में आयोजित रोड शो की सफलता पर आज बढखल विधायक  सीमा त्रिखा ने समस्त सामाजिक, धार्मिक सगंठन, आरडब्लयूए, व्यापारी संगठन, सहित क्षेत्रवासियों का आभार जताया जिन्होंने इस रोड शो को कामयाब बनाया और माननीय मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए हजारो की संख्या में पहुंचकर बढख़ल का मान बढाया।

सीमा त्रिखा ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने जो बढखल विधानसभा को दिया है उसको जनता बखूबी जानती है और इसी का आभार जताने के लिए बढखल क्षेत्र की जनता जनसैलाब की तरह उमड कर माननीय मुख्यमंत्री का आभार जताने सडको पर पहुंची और उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री को सर आँखों  पर बिठाया। श्रीमती त्रिखा नेे कहा कि क्षेत्रवासियों ने जो मान सम्मान मुख्यमंत्री को बढखल क्षेत्र में दिया है उसके लिए वह समस्त क्षेत्रवासियों का पुन: दिल से आभार जताती है और उन्हें विश्वास दिलाती है कि आपके मान सम्मान का अहसान वह और अधिक विकास क्षेत्र में करवाकर उतारने का प्रयास करूंगी।

विधायक त्रिखा ने कहा कि यह पहली बार हुआ है जिसमें किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री का एक विधानसभा  क्षेत्र में जनसैलाब ने  जोरदार स्वागत किया है। जिसका श्रेय माननीय मुख्यमंत्री को भी जाता है जिन्होंने बढखल क्षेत्र में विकास की कभी कमी नहीं होने दी और आज बढखल क्षेत्र विकास में न0 1 के रूप में स्थापित है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: