Saturday, April 28, 2018

देश व प्रदेश से भाजपा के झूठ के तंबू उखाड़ देगी जन आक्रोश रैली - लखन सिंगला

Jana Rokhal Rally will uproot the tents of BJP from the country and the state - Lakhan Singh

फरीदाबाद(abtaknews.com) 28 अप्रैल,2018; भाजपा के शासन में आज व्यापारी से लेकर कर्मचारीकामगार से लेकर सरकारी कर्मचारी तकदलित वंचित वर्ग और किसान मजदूर सभी परेशान हैं। लोग त्राहि त्राहि कर रहे हैं लेकिन पीएम और सीएम को शोबाजी से फुर्सत नहीं है। कांग्रेस पार्टी इसको कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। नई दिल्ली में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली भाजपा के बनाए किलों को ढहा देगी और भाजपा के झूठ के तंबू उखड़ जाएंगे।

यह बात फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने रैली के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां देते हुए कही। सिंगला ने कहा कि आजादी के बाद देश ने इतना झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा। यहां देश में किसानमजदूर और महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं लेकिन पीएम विदेशी दौरे पर ही रहते हैं। वह केवल चुनाव के समय देश में लौटते हैं और लोगों को जुमलेबाजी में फंसाकर वापिस विदेश चले जाते हैं। सिंगला ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ऐसे बर्ताव कर रहे हैं जैसे वह देश के पर्यटन मंत्री हों। लखन कुमार सिंगला ने कहा कि भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और इसके नतीजे कर्नाटक विधानसभा चुनावों से आने शुरू हो जाएंगे।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कार्यकर्ताओं को रैली तक पहुंचने की व्यवस्था सौंपी। उन्होंने कहा कि देश को नोटबंदीजीएसटी और धार्मिक एवं जातीय उन्माद में फंसाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के झूठ के किले अब ढहने लगे हैं। नई दिल्ली के रामलीला मैदान में 29 अप्रैल को होने वाली कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में जनता अपना आक्रोश दिखाने के लिए तैयार है और इस रैली में जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी बोलेंगे तो भाजपा के झूठ के तंबू उखड़ जाएंगे।

बैठक में पूर्व पार्षद रोहित सिंगलायुवा कांग्रेस फरीदाबाद ब्लॉक प्रेसीडेंट नितिन सिंगलायुवा कांग्रेस ब्लॉक तिगांव प्रेसीडेंट अनिल चेचीराजबीर हुड्डासूरज डेढ़ाएके सिंहसतबीर रावतनवीन रावतयुनूस मलिक,तौकीर खानअताउल्ला खानरणबीर नागरराजेश ठाकुरललित शर्मासंदीप वर्माशिव शंकर भारद्वाजसतीश ठाकुरओमबीर भाटीआदित्य हुड्डा आदि प्रमुखता से मौजूद रहे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: