Breaking

Monday, March 19, 2018

वल्र्ड यूनिवर्सटी शूटिंग चैम्यिनशिप में अनमोल जैन ने जीता सिल्वर मैडल



बल्लभगढ़(abtaknews.com)मलेशिया के कुआलालुम्पुर में एफआईएसयू वल्र्ड यूनिवर्सटी शूटिंग खेल चैम्पियनशिप 2018 में अंतरराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने एक बार फिर 50 मीटर फ्री पिस्टल में टीम स्पर्धा में सिल्वर मैडल हासिल कर देश का नाम रोशन किया है। अनमोल के साथ टीम में अचल प्रताप सिंह गे्रवाल व कर्नव बिश्नोई थे। चैम्पियनशिप 14 से 18 मार्च तक हुई। तीनों खिलाड़ियों ने 1800 में से 1621 स्कोर मारकर देश के लिए सिलवर  मैडल हासिल किया।

अग्रवाल कॉलेज में बीबीए के छात्र अनमोल जैन ने रविवार को हुए 50 मीटर फ्री पिस्टल के मैच में 600 में से 546 का स्कोर मारा था, जबकि अचल प्रताप सिंह गे्रवाल ने 543 व कर्नव बिश्नोई ने 532 का स्कोर मारा। इस बीच में रशिया की टीम ने 1641 व कोरिया की टीम ने 1606 का स्कोर पर निशाना मारकर पहला व तीसरा स्थान हासिल किया। इस चैम्पियनशिप में वल्र्ड के अधिकत्तर देशों के छात्र-छात्राएं हिस्सा लेने मलेशिया पहुंचें हुए थे।
------------------------
राकेश सिंह, निजी कोच अनमोल: अनमोल जैन की इस शानदार सफलता पर उन्हें पूरा गर्व है। यह सफलता उनकी लग्न व मेहनत का नतीजा है। उन्हें उम्मीद है कि आगामी  दिनों में आस्ट्रेलिया में होने वाले मैचों में अनमोल अवश्य ही देश के लिए मैडल हासिल करेगा।
---------------------
शहरवासियों ने किया अभिवादन: चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता, अग्रवाल कॉलेज के प्रॉचार्य डॉ.कृष्णकांत गुप्ता सहित सभा के उपप्रधान वासदेव गुप्ता, सदस्य डॉ.दिनेश गुप्ता, हरियाणा व्यापार मंडल के शहर प्रधान प्रेम खट्टर,
व्यापारी हरीश धवन, महेश मित्तल, सुनील गोयल सहित अन्य लोगों ने अनमोल जैन की इस शानदार सफलता पर बधाई देते हुए विश्वास जताया कि अनमोल आने वाले विश्वस्तरीय सभी मैचों में इसी प्रकार सफलता हासिल करेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages