Header Ads

Header ADS

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के रूप में शीघ्र विकसित होगा खेड़ी कलां का स्वास्थ्य केन्द्र

Community Health Center will be developed as soon as Khera Kalan Health Center; Manohar Lal

फरीदाबाद(abtaknews.com) 25मार्च,2018 ; जिला क्षेत्र में खेडी कलां गांव में खंड स्तर पर कार्यवाहक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के रूप में कार्य कर रहे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को पूर्ण सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के रूप में विकसित करने के लिए सभी संभावनाओं (feasibilities) का आंकलन करवाया जाएगा।
रविवार को फरीदाबाद जिला क्षेत्र में अपने दौरे के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री ने खेडी कलां गांव में खंड स्तरीय  कार्यवाहक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के रूप में कार्य कर रहे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का औचक दौरा किया और चिकित्सा अधिकारियों से स्वास्थ्य केन्द्र में  सुविधाओं बारे बातचीत की। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ राज्यसभा सांसद डाॅ अनिल जैन भी मौजूद रहे।


खेडी कलां गांव में खंड स्तर  पर कार्यवाहक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के रूप में कार्य कर रहे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को पूर्ण सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के रूप में स्थापित करने के बारे में मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल ने कहा कि इस प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के रूप में स्थापित करने के लिए इस संदर्भ में सभी संभाव्यताओं (feasibilities)का आंकलन करवाया जाएगा ताकि इस स्वास्थ्य केन्द्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के रूप में स्थापित किया जा  सके। इस अवसर पर सुभाष वीर पूर्व चेयरमैन, जिला परिषद् चेयरमैन विनोद चौधरी, अजय गौड़ चेयरमैन, बलजीत चौधरी,सतपाल नर्वत एवं अन्य गणमान्य ग्रामीण मौजूद थे।                                

No comments

Powered by Blogger.