Breaking

Saturday, March 31, 2018

फरीदाबाद में 31 लाडलियों को होनहार लाडली सम्मान से सम्मानित किया गया


31 Ladies Awarded Honorable Ladli Honor in Faridabad

फरीदाबाद-31मार्च,2018(abtaknews.com) आज बेटी बचाओ अभियान ने राजकीय कन्या विधालय 5 नम्बर एन आई टी फरीदाबाद में प्रदेश के कौने कौने से आयी 31 लाडलीयों को होनहार लाडली सम्मान से सम्मानित किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्या किरन कौशिक ने की तथा कार्यक्रम का आयोजन राष्टृीय महिला अध्यक्ष सीमा शर्मा ने किया । कार्यक्रम में धनेश अदलखा चेयरमैन हरियाणा सरकार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे । कार्यक्रम में स्कूल की लाडलीयों ने नृत्य व कन्या भू्रण हत्या रोकने पर गीतों की प्रस्तूती दी ।

लाडलीयों को संबोधित करते हुए राष्टृीय संयोजक हरीश चन्द्र आज़ाद ने कहा कि होनहार लाडली सम्मान से हम देश को यह संदेश दना चाहते हैं कि सरकारी स्कूल में पढ़ी लाडलीयां देश में उच्च पदों पर कार्य करके अपने देश वंश व समाज का नाम रोशन कर रही हैं तथा यह देश में पहली बार एैसा कार्यक्रम है जिसमें सरकारी स्कूल में पढक़र उच्च पदों पर कार्य करने वाली लाडलीयों को सम्मानित किया जा रहा है । राष्टृीय महिला अध्यक्ष सीमा शर्मा ने कहा कि आज मंच पर बैठी यह लाडलीयां हमारे देश का गौरव हैं जिन्होने अपनी मेहनत व लगन से लाडलीयों को नाम रोशन किया है उन्होने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम हम शहर के प्रत्येक सरकारी स्कूल में करेगें ।

सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि धनेश अदलखा ने कहा कि मेरे जीवन में यह पहला एैसा मौका है जब इस सरकारी स्कूल से पढ़ी लाडलीयों में से 5 लाडलीयां इसी स्कूल में अध्यापक हैं जिन्होने समाज के सामने वह मसाल पेश की है कि इंसान अपनी मेहनत से और अपने गुरूओं की बातों पर अमल करते हुए कहाँ से कहाँ पहुंच सकता है । उन्होने सरकार के लाडलीयों के प्रति योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा कि इससे लिगं अनुपात में सुधार हुआ है ।

होनहार लाडली सम्मान पाने वाली लाडलीयाँ प्रधानाचार्या किरन कौशिक , समाज सेविका रेखा शर्मा ज्योति , चंचल, नीरज , शहनाज़ , दिव्या , आशा , सुषमा, रेखा , प्रेम लता शर्मा, रेहाना, आसाना, सोनिका, नेहा , नीलम, पूनम , ऊषा ,मीनाक्षी, इन्द्रा सक्सेना, प्रोमिला,मुस्कान, पुनम तनेजा, रीना मोंगा, नरेन्द्र कौर  आदि को दिया गया ।इस मौके पर समाज सेवी आर डी शर्मा , तिलकराज शर्मा , महेश पाहूजा , छायाकार वानी शर्मा , प्रेम लता शर्मा, सीमा शर्मा व हरीश आज़ाद उपस्थित थे ।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages