Breaking

Tuesday, March 13, 2018

क्राईम ब्रांच बडखल ने दो आरोपियों को दबौच स्नैचिंग की 3 वारदात सुलझाई


Crime Branch vandalized three cases of double snatching

फरीदाबाद(abtaknews.com)पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश व डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह के नेतृत्व पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी एस.आई अनिल छिल्लर व उनकी टीम के ए.एस.आई सुरेश मलिक, एच.सी भूपेंदर सोनी, एच.सी नरेंद्र, एच.सी महेश, ई.ए.एस.आई हरीश व सिपाही रविन्द्र ने सराहनीय कार्य करते हुए दो मोबाइल स्नैचरों को गिरफ्तार कर तीन वारदातो को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। पकडे गए आरोपियों में कुनाल पुत्र सुभाष चंद निवासी मकान नं0 8016 नंगला इन्कलेव पार्ट-2 और अर्जुन पुत्र सुरेश निवासी मकान नं0 559 60 फिट रोड पर्वतीया कालोनी फरीदाबाद।
प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि ये दोनों आरोपी नशे के आदि है दोनो अपनी बाइक पर सवार होकर रात के समय राह चलते हुए फोन पर बात करते हुए राहगीर से फोन छीन्न कर फरार हो जाते थे और स्नैच किये हुए फोन को 500/1000 रुपये में रिक्सा चालक, ऑटो चालक या रेहड़ी वाले को बेच देते थे। और उन पैसों से नशा करते है। आरोपियो से तीन मोबाईल फोन ओपो व 8 अन्य महंगे फोन बरामद किये गए है जिनको 102 सी.आर.पी.सी के तहत कब्जे में लिया गया है व वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है।
क्राईम ब्रांच बडखल ने एक आरोपी को दबौच वाहन चोरी की 2 वारदात सुलझाई।पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश व डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह के नेतृत्व पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी एस.आई अनिल छिल्लर व उनकी टीम के ए.एस.आई सुरेश मलिक, एच.सी भूपेंदर सोनी, एच.सी नरेंद्र, एच.सी महेश, ई.ए.एस.आई हरीश व सिपाही रविन्द्र ने सराहनीय कार्य करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन चोरी की 2 वारदातो को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है।
एक चोरी किया हुआ मोबाइल भी बरामद किया गया । गिरफ्तार किये गए आरोपियों में  राहुल पुत्र रमेश निवासी गांव नूर मोहम्मद थाना जहॅागीरपुर गौतम बुध नगर यू0पी0 हाल निवासी उमराव कालोनी बल्लबगढ।प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि यह आरोपी नशे का आदि है नशा करने के लिए आरोपी बाइक या स्कूटी चैरी करता है तथा मार्किट में सब्जी वगेरा लेने जाती हुए लोगो का फोन भी चोरी कर लेता है। यह चैरी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। आरोपी टू व्हीलर को बेचने की फिराख में था कि क्राइम ब्रांच बड़खल की टीम के हत्थे चढ़ गया। इसका एक साथी अभी फरार है उसको भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी से एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटी, व एक मोबाईल फोन बरामद किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages