फरीदाबाद में तस्करी के लिये ले जायी जा रही 140 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद


140 bags of English liquor recovered for smuggling in Faridabad
फरीदाबाद(abtaknews.com): एनआईटी फरीदाबाद की सारन थाना पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक मैक्सिमो ( छोटा हाथी) गाड़ी ओर सैंट्रो कार में तस्करी के लिए ले जाई जा रही 140 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की । पुलिस ने दोनो गाडियो  को कब्जे में लेकर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । यह शराब लोकल स्तर पर सप्लाई की जानी थी । पुलिस ने दोनो गाडियो के चालको को भी गिरफ्तार कर लिया है । 

सारन थाने में खडी मैक्सिमो ओर सैंट्रो कार जिसमे तस्करी की शराब लेकर जायी जा रही थी लेकिन यह तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए ।
एसएचओ वेद प्रकाश ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि केंटर में तस्करी की शराब भारी मात्रा में ले जाई जा रही है । इस पर उन्होंने थाना क्षेत्र के दो अलग अलग इलाको में नाका लगाकर इन गाडियो को पकड़ा । उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर छोटा हाथी कहे जाने वाली गाड़ी से 127 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई वही सैंट्रो कार से 13 पेटी शराब बरामद की गई । उन्होंने शराब तस्करो को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके इलाके में किसी भी शराब तस्कर को बख्शा नही जाएगा ।

No comments

Powered by Blogger.