Breaking

Thursday, February 15, 2018

डीएवी कालेज में लायंस क्लब फरीदाबाद एवरसाईन ने लगाया रक्तदान शिविर


फरीदाबाद(abtaknews.com )डीएवी कालेज एनआईटी 3 फरीदाबाद में लायंस क्लब फरीदाबाद एवरसाईन ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमें लगभग 130 यूनिट एकत्रित किया गया।  इस शिविर का शुभारंभ डिस्ट्रिक गर्वनर लायन बी.एम.शर्मा द्वारा किया गया। इस मौके पर उन्होंने बच्चों का उत्साह बढाते हुए कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है अगर हम अपना कुछ रक्त दान करके किसी की जिंदगी बचाये तो इससे बड़ा पुण्य का कार्य कोई नहीं हो सकता। उन्होंने युवा वर्ग से रक्तदान शिविरो में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की।

इस अवसर पर लायंस क्लब फरीदाबाद एवरसाईन के प्रधान लायन सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि क्लब समय समय पर इस तरह के आयोजन कर आर्थिक एवं कमजोर वर्गो के लोगो ंकी सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहता है। उन्होंने कहा कि रक्त कारखानो में नहीं बन सकता वह केवल इंसान के द्वारा ही मिल पाता है और इस तरह के रक्तदान शिविर आयोजित कर हम उन लोगो की मदद कर सकते है जो कि रक्त के बगैर अपनी जान गवंा बैठते है। रक्तदाता किसी भी रक्त जरूरतमंद को एक गिफ्ट रक्तदान करके दे सकता है यही सोच हम सभी ने अपने अंदर बनानी चाहिए।

इस अवसर पर लायन बी बी कथूरिया, आर पी हंस, कालेज के प्रधानाचार्या प्रो. सतीश आहूजा, रविन्द्र डुडेजा ने इस रक्तदान शिविर को सफल बनाने में अपना सहयोग दिया। इस मौके पर लायन आर.के.चिलाना, लायन आई.एस.कटारिया, लायन डा. के बी शर्मा, लायन आर के गोयल, लायन वी के अवस्थी, लायन विष्णु गोयल, लायन कुलदीप कालरा, लायन आर.सी.खण्डलेवाल, लायन जी.के.गुप्ता,लायन संजीव गर्ग ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।शिविर के अंत में लायन आर.के. चिलाना ने सभी लायन सदस्यों, कालेज टीम प्रो. सतीश आहूजा सहित रक्तदाताओ का आभार जताया। इस रक्तदान शिविर का आयोजन बी.के. अस्पताल के ब्लड बैंक व संतो के गुरूद्वारे ब्लड बैंक के सौजन्य से किया गया।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages