Breaking

Thursday, February 15, 2018

पार्षदं सुभाष आहुजा ने अपनी माताजी के हाथों करवाया किशोर प्रकाश उद्यान का शुभारंभ



फरीदाबाद(abtaknews.com) नगर निगम वार्ड 30 के पार्षद सुभाष आहूजा ने बुजुर्गो का सम्मान करते हुए एक मिसाल पेश की और गोपी कालोनी  स्थित प्रेमप्रकाश मंदिर में संत किशोर प्रकाश जी की याद में किशोर प्रकाश उद्यान का शुभारंभ उनकी माता जी रामदेवी के हाथो करवाया। इस उदघाटन अवसर पर संतों को भी आमंत्रित किया गया था जिनमें मुख्य रूप से बडौदरा से आये हुए स्वामी चरण दास जी, संत दिलीप, संत दिनेश, संत हरिश, साध्वी कृष्णा, लाली, संतराम, सुमित, रमेश वधवा, मुकेश जी बडौदा वाले भी उपस्थित रहे जिन्होंने भी सुभाष आहूजा द्वारा किये गये इस कार्य की प्रशंसा की।

इस अवसर पर पार्षद सुभाष आहूजा ने कहा कि  प्रेमप्रकाश मंदिर गोपी कालोनी में अपने आप में एक महान धार्मिक स्थल है यहां आने वाला प्रत्येक व्यक्ति की सभी इच्छाएं पूरी होती है और यह हमारा सौभाग्य है ऐसा महान धार्मिक स्थल उनके वार्ड में है। उन्होंने कहा कि इस उद्यान का शुभारंभ यहां आने वाले श्रृद्धालुओं को देखकर किया गया है यहां श्रृद्धालुओं की काफी तादात रहती है ओर उनको इस तरह का उद्यान मिलने से काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस उद्यान की देखभाल भी हमारे द्वारा की जायेगी और रखरखाव का जिम्मा भी हम ही करेंगे।

सुभाष आहूजा ने कहा कि माता पिता व बड़ों का आदर करना सभी का पहला कर्तव्य होना चाहिए क्योकि इनके चरणो में ही हमारा स्वर्ग है और इनका आशीर्वाद हमारे लिए उस प्रसाद की तरह है जिसको खाने से हम पवित्र हो जाते हैं।इस अवसर पर सुरेश सेठी, एच.एस.मिगलानी, सतीश आहूजा, देवेन्द्र वर्मा देवा, विना मंगला, मीनू अरोडा, परविन्द्र मल्होत्रा शंटी, के पी धीमान, चंदी प्रसाद, हन्नी, कशिश, वरूण सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages