Breaking

Monday, January 8, 2018

फरीदाबाद में थैलसिमिया ग्रस्त बच्चो ने मनाया पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का जन्मदिन


 Kapil Dev's birthday celebrated by Thalassemia children in Faridabad

फरीदाबाद (abtaknews.com) 08 जनवरी,2018 ; फॉउंडेशन अगेंस्ट थैलासीमिया के सदस्यों, थैलसिमिया ग्रस्त बच्चो व् रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद अरावली के सदस्यों ने कपिल देव पूर्व कप्तान इंडियन क्रिकट टीम का जन्म दिवस मेट्रो गार्डन में बहुत ही धूम धाम से मनाया।  यह दिवस हर वर्ष प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया  जाता है देव जी की प्रेरणा के कारण ही आज थैलासीमिया ग्रस्त बच्चो को सुचारु रूप से रक्त मिल रहा है जब से उन्होंने ने बच्चो के लिए रक्तदान किया उसके बाद तो संस्था के साथ सैकड़ो रक्तदाता जुड़ गए व् जब भी बच्चो को रक्त की जरुरत होती है रक्तदाता लाइन लगा के खड़े रहते है।  
आज बच्चो ने खूब मस्ती की , बच्चो ने तम्बोला खेला, डांस किया, गाने गाये।  बच्चो के चहेरे पर जो खुसी थी वो देखने लायक थी। इस अवसर पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद अरावली के प्रधान रोटेरियन विशाल परनामी ने आश्वासन दिया की अगर किसी बच्चे का बोन मेरो ट्रांसप्लांटेशन करवाना हो तो वो क्लब की तरफ से दो लाख की सहायता करेंगे सिर्फ बोन मेरो ट्रांसप्लांटेशन से ही बच्चे को एक न्य जीवन मिल सकता है  साथ ही आज क्लब की तरफ से बच्चो के लिए इक्यावन सौ की राशि का चेक दिया गया व् आगे भी ऐसी प्रकार की सेवा करते रहेंगे वादा किया। 
बच्चो के साथ रोटेरियन कपिल कपूर, रोटेरियन प्रशांत, रोटेरियन संधीर, रोटेरियन रविश, रोटेरियन मोहित भाटिया, रोटेरियन शेखर, श्रीमती परनामी, सरदार देवेंदर सिंह, अमरजीत सिंह अरोरा, श्रीमती अरोरा, नीरज कुकरेजा, मदन चावला, अनिल ग्रोवर, अमित भाटिया, पूर्व पार्षद योगेश ढींगरा, रोटेरियन नरेश गुप्ता प्रधान रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद सेंट्रल, कटारिया जी, रविंदर डुडेजा , जे के भाटिया व् बच्चो के अभिवावको  ने खूब मस्ती की। अंत में बच्चो के लिए जलपान की व्यवस्था कपिल कपूर जी की तरफ से की गयी थी। साथ ही सभी लोगो का रविंदर डुडेजा ने धन्यवाद किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages