Breaking

Tuesday, December 5, 2017

पलवल पूर्व चेयरमैन संतराज बैंसला सहित दो की हत्या, दलाल बोले प्रदेश में लुगाइओ की सरकार



पलवल (abtaknews.com) 5  दिसम्बर,2017; पूर्व चेयरमैन संतराज बैंसला की हत्या पर गुस्साए पलवल विधायक करन दलाल बोले लुगाइयों की है सरकार, दलाल ने पूर्व चैयरमेन की हत्या को राजनैतिक हत्या बताया ! गाँव के पास ही रंजिशन गोलियां दागकर की गई हत्या ! मौका ए वारदात पर तीस राउंड गोलिया चली, पुलिस के निकम्मेपन पर क्षेत्र के लोगों में गहरा रोष व्याप्त है। मृतक ने अनहोनी घटना होने की शंका की पलवल पुलिस को लिखित शिकायत दी हुई थी ! 

पलवल में गुर्जर सहित बैंसलात के बड़े नेता पूर्व चैयरमेन संतराज की रंजिशन गोलियां मारकर हत्या कर दी गई ! संतराज हसनपुर मार्किट कमेटी तथा ब्लॉक समिति में चेयर मैन रह चुके ! पूर्व चैयरमेन की हत्या से जिले में दहशत का माहौल बना हुआ है ! पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है लेकिन परिजनों तथा ग्रामीणों में रोष होने से हालात तनाव पूर्ण बने हुए हैं ! मामले को देखते हुए जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है ! हत्या की सूचना मिलते ही पलवल विधायक करन दलाल अपने समर्थकों के साथ जिला सिविल अस्पताल पहुंचे ! 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ लोगों ने फोन करके पूर्व चैयरमेन को गाँव में ही एक स्थान पर बुलाया था ! जैसे ही उनकी गाडी उस स्थान पर पहुंची, गाड़ी से उतरते संतराज बैसला पर ताबडतोड़ गोलिया चलाकर उन्हें ढेर कर दिया !  हत्यारों ने  चैयरमेन के साथ उनके भतीजे बीरपाल की भी गोलियां मारकर हत्या कर दी !  हमलावरों ने दोनों के चेहरे और छाती को निसाना बनाते हुए गोली चलाई ! पुलिस अभी मामले पर बारीकी से नजर बनाये हुए हैं ! पुलिस ने मामले में बिलकुल चुप्पी साधी हुई है ! 

पलवल के कोंग्रेस पार्टी के विधायक करण दलाल ने मीडिया से बातचीत में घटना पर गहरा रोष प्रगट  करते हुए इलाके के लिए बहुत बड़ी क्षति बताया है ! पूर्व मंत्री करन दलाल ने कहा है की यह हत्या सरकार ने कराई है ! पुलिस ने गुंडों के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया है ! प्रदेश में लुगाइओं की सरकार है। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages