Breaking

Saturday, October 28, 2017

बल्लभगढ़ के जेनिथ हॉस्पिटल में मरीज की मौत पर गुस्साए परिजनों ने की मारपीट

zenith-hospital-ballabgarh-faridabad-haryana

बल्लभगढ़ (abtaknes.com )जेनिथ हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई महिला की मौत। परिजनों ने महिला के इलाज में अस्पताल संचालकों पर लगाया लापरवाही बरतने का आरोप। इतना ही नहीं परिजनों ने अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और स्टाफ की जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। घटना बल्लभगढ़ के जेनिथ अस्पताल की है। फिलहाल पुलिस इस घटना में मामले की जांच की बात कह रही है।

बल्लभगढ़ के जेनिथ हॉस्पिटल में स्टाफ की पिटाई का मामला सामने आया है। दर्शन बल्लभगढ़ के पंजाबी मोहल्ले में रहने वाली भारतीय को डिलीवरी केस में कल देर रात इस अस्पताल में दाखिल कराया गया था। मृतका भारती के ससुर राजकुमार की माने तो भारती को कल देर रात भर्ती कराया था और उसके बाद परिजन घर चले गए। आज सुबह 9:30 बजे जब उसकी भाभी भारती से मिलने अस्पताल पहुंची तो वहां डॉक्टरों ने उसकी भाभी का हाथ पकड़कर उनसे कहा कि अभी भारतीय से मिलने नहीं दिया जाएगा। जब उसकी भाभी जबरन अंदर घुसी तो भारती का सारा शरीर ठंडा पड़ा था। जब स्टाफ से इस बारे में पूछताछ की थी उन्होंने बताया BP लो हो गया था उसकी वजह से तबीयत खराब हो गई है। उसके बाद हमारे पास डॉक्टर का फोन आ गया और हम से कहने लगा कि तुम्हारी बहू की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है जल्दी आ जाओ। हमने एंबुलेंस को बुला लिया है। मृतिका के ससुर राजकुमार ने बताया कि हमें कुछ बताए बिना ही डॉक्टरों ने एंबुलेंस को बुला लिया। राजकुमार ने आरोप लगाया कि एंबुलेंस में उसकी बहू भारती को बिठाकर वे पीछे के रास्ते से ले जाने लगे तो उनका परिवार रास्ते में मिला और उन्होंने एंबुलेंस को रोक लिया। राजकुमार ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।

मृतका के पति देवेंद्र की ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को कल रात भर्ती कराया था जिसके बाद डॉक्टरों ने भारती का ऑपरेशन किया। उसके बाद जब हम उससे मिलने गए तो डॉक्टरों ने हमें उससे मिलने नहीं दिया गया और उसे आईसीयू में दाखिल कर दिया। जब हम भारतीय से मिलकर आए थे तो सब कुछ ठीक था और भारतीय बिल्कुल नॉर्मल थी। जब भारती ठंडी पाई गई तो उन्होंने डॉक्टरों से जब इस बारे में पूछा तो डॉक्टर तरह-तरह के तर्क देने लगे। इसके बाद मैं अपने घर चला गया और तभी डॉक्टर का फोन आया की भारती की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ रही है। हमने एंबुलेंस को बुला लिया है आप जल्दी आ जाओ।

बल्लभगढ़ थाना शहर प्रभारी,योगवेन्दर सिंह ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को जानकारी देते हुए बताया कि पंजाबी मोहल्ले में रहने वाली महिला को उसके परिजन डिलीवरी के लिए जेनिथ हॉस्पिटल में लेकर आए थे। परिजनों ने डॉक्टर पर  इलाज में लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाया है। किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहा सुनी हो गई थी। परिजनों ने जो हमें शिकायत दिए उस पर पुलिस काम कर रही है। हमने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages