Breaking

Monday, May 8, 2017

पाकिस्तान के प्रति गुस्सा फूटा और कैंडल मार्च निकाल कर सैनिकों को सम्मान दिया


फरीदाबाद (abtaknews.com ) आज आज़ादी के शहज़ादे संस्था ने सैक्टर 7-10 मार्किट में कैंडल मार्च निकाल कर सैनिकों को सम्मान दिया व पाकिस्तान के प्रति गुस्सा प्रकट करते हुए पाकिस्तानी झंडे पर पाकिस्तान मुरदाबाद लिख कर उसे जलाते हुए रोष प्रकट किया ।
आज सैकड़ों की संख्या में संस्था के संगरक्षक वासदेव अरोड़ा के नेतृत्व में लोगों ने कैंडल मार्च निकाल कर शहीद सैनिकों को श्रद्वांजली दी वासदेव अरोडा़ ने बताया कि हाथों में बैनर पर सैनिकों का अपमान नही सहेगा हिन्दुस्तान , जन जन की यही पुकार गन की मार अबकी जैसे नारों से सरकार को भी अपना संदेश दिया । संस्था के संस्थापक हरीश चन्द्र आज़ाद ने कहा कि जो सैनिक हमारे देश की रक्षा करते हुए अपना बलिदान देते हैं उनका अपमान हम कभी भी बर्दाश नही करेगें । वी के उप्पल व यशपाल भल्ला ने कहा कि अब देशवासी आर पार की लड़ाई चाहते हैं । महिलाओं का नेतृत्व कर रही राष्टृीय सचिव सीमा शर्मा व माध्वी सक्सेना ने कहा कि हमारे देश के सैनिक हमारा मान हैं हम उनके अपमान का बदला लेने की सरकार से अपील करते हैं ।
कैंडल मार्च का सम्मापन पाकिस्तान के झंडे को फूंक कर किया गया वहाँ उपस्थित लोगों ने अपना गुस्सा झंडे पर जूते मार मार कर निकाली उसके बाद झंडे को जलाकर सैनिकों के अपमान का विरोध प्रकट किया गया ।
इस मौके पर यशपाल भल्ला , तिलकराज शर्मा, वी के उप्पल,ध्रमेन्द्र सिंदवानी,हरीश चन्द्र आज़ाद,अजय बहल,सतीश वधवा, सुनील गक्खड़,प्रदीप शर्मा,सीमा शर्मा,माध्वी सक्सेना,सुषमिता,देवेन्द्र ,वानी शर्मा,किशन मोंगा,ब्रिजेश कुमार,सुमन रेखा कपूर,नितिष,विनोद सहगल,चन्द्रमोहन स्वामी आदि ने विचार रखे ।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages