लक्ष्य–एनुअल स्पोर्ट्स डे में स्टूडेंट्स की दिखी प्रतिभा;- सत्या भल्ला


o-p-bhalla-foundation

बल्लबगढ़(abtaknews.com )मोहना स्थित गर्वंमेंट गर्ल्स हाई स्कूल में पहले एनुअल स्पोर्ट्स डे लक्ष्य का आयोजन किया गया। डॊ. ओपी भल्ला फाउंडेशन के तत्वावधान में मानव रचना इंटनैशनल स्कूल सेक्टर 14 के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्टूडेंट्स के समग्र विकास की सोच के साथ स्पोर्ट्स डे का आयोजन किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि मानव रचना शैक्षणिक संस्थान व डॊ. ओपी भल्ला फाउंडेशन की मुख्य संरक्षका श्रीमति सत्या भल्ला पहुंची। मुख्य अतिथि ने स्टूडेंट्स को अपने प्रेरणावर्धन भाषण से उत्साह से भर दिया।
o-p-bhalla-foundation

गौरतलब है कि डॊ. ओपी भल्ला फाउंडेशन ने मोहना गांव को गोद लिया हुआ है और इस गांव में लड़कियों को शिक्षा देने से लेकर कंप्यूटर शिक्षा, कम्युनिकेशन व स्वास्थ्य सेवाएं तक ग्रामीणों तक पहुंचाने में जुटा है। इसी के तहत स्पोर्ट्स डे का आयोजन किया गया। स्पोर्ट्स डे में बॊल रेस, हरडल रेस, खो-खो आदि कई खेलों का आयोजन किया गया। स्टूडेंटस ने पूरे उत्साह के साथ खेलों में हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के साथ एमआरईआई के ट्रस्टी डॊ. एम.एम. कथूरिया, ब्लॊक एजुकेशन आफिसर श्रीमति अनीता शर्मा, फरीदाबाद नवचेतना ट्रस्ट के कंसल्टेंट श्री डी.सी.चौधरी,मोहना गांव के सरपंच श्री रंजीत, मानव रचना इंटरनैशनल स्कूल सेक्टर 14 की प्रिंसिपल श्रीमति ममता वाधवा, गर्वंमेंट गर्ल्स हाई स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमति दिव्या आदि मौजूद रहें।

No comments

Powered by Blogger.