Breaking

Monday, August 22, 2016

दो लाख 21 हजार की भारत केसरी हरकेश तंवर हाथरस ने जीती:- राकेश तंवर



फरीदाबाद 22 अगस्त,2016(abtaknews.com ) हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बुढ़ी तीज के अवसर पर  कांग्रेसी नेता राकेश तंवर एवं ग्रामवासियों द्वारा पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित राकेश तंवर के कार्यालय पर विशाल दंगल का आयोजन किया गया। इस दंगल में सबसे रोमांचक बात रही कि इस दंगल में 10 रूपये, 71 हजार रूपये, 2 लाख 21 हजार रूपये की सहित अन्य कुश्तियों का आयोजन किया गया जो कि एक अपने आप में एक ऐतिहासिक बात है। राकेश तंवर ने बताया कि दंगल में सबसे आकर्षण का केन्द्र भारत केसरी युधिष्ठर और रोहित नजबगढ़ के बीच 71 हजार रूपये की कुश्ती रही। राकेश तंवर ने बताया कि सबसे बडी कुश्ती दो लाख 21 हजार की भारत केसरी हरकेश तंवर हाथरस ने भारत केसरी हितेश दिल्ली को हराकर जीती। उन्होंने बताया कि इस दंगल का आयोजन राकेश तंवर और ग्रामवासी वर्षो से कराकर संस्कृति को संभाले हुए हैं।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में आईपीएस ओएसडी एलजी दिल्ली श्री अजय चौधरी उपस्थित रहे। उन्होंने उपस्थित ग्राम वासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कुश्ती हमारी परम्परा व संस्कृति को जीवित रखे हुए है और वह राकेश तंवर व ग्रामवासियों का आभार जताते है जिन्होंने उन्हें इस पावन मौके पर आमंत्रित किया और इस खेल का हिस्सा बनाया। उन्होंने सभी खिलाडियों को मुबारकबाद दी और कहा कि हार और जीत हर खेल का हिस्सा है और हारने वाले को इस बात पर ज्यादा जोर देना चाहिए कि आखिर वह हारा क्यों। उन्होंने कहा कि वह सभी खिलाडियों को अपनी शुभकामनांए भी देते है कि वह आगे बडे और अपने देश व प्रदेश का नाम रोशन करे।

इस अवसर पर समाजसेवी राकेश तंवर ने कहा कि बुढ़ी तीज पर आयोजित यह कुश्ती वह ग्रामवासियों के साथ कई वर्षो से आयोजित करा रहे है और वह सभी ग्रामवासियों का भी आभार जताते है जिनके प्रयासों से हर वर्ष इस कुश्ती का सफल आयोजन होता है। उन्होंने कहा कि कुश्ती ही एक ऐसा खेल है जिससे मानसिक व शारीरिक दोनों लाभ प्राप्त होते है और हमारे पहलवान आज देश व प्रदेश में भी अपना नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस कुश्ती में सबसे कम और सबसे अधिक की राशि वाले दोनों पहलवानों को वह ग्रामवासियों की तरफ से मुबारकबाद देते हैं। इस अवसर पर निरंजन मुगदम, पूर्व सरपंच गिर्राज, सुमेर मास्टर, बीर सिंह प्रधान, चौ. विक्रम,पृथी सिंह, रधबीर पूर्व सरपंच, ओमप्रकाश, कल्लू, उम्मेद, नेत्रपाल, गिर्राज, पीटीआई, लुकरी पहलवान सहित हजारों ग्रामवासियों ने हिस्सा लेकर आये हुए पहलवानों का हौसला अफजाई किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages