Monday, October 8, 2018

फरीदाबाद में पुलिस और झज्जर के मंजीत महाल गिरोह में हुई मुठभेड़,CCTV में वारदात

Police in Faridabad and encounter in Manjeet Mahal gang of Jhajjar, incident in CCTV
फरीदाबाद(abtaknews.com) सिविल हॉस्पिटल बीके में जमकर हुई पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग। कई राउंड फायर के बाद अपने साथी को छुड़ा कर भाग गए बदमाश । एक व्यक्ति को लगी गोली। सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात। पुलिस अधिकारी मामले की जांच की बात कह रहे है। 
मुंह पर कपड़ा बांधे काली शर्त में लाल शर्ट नीली पेंट पहने दो बदमाश फायरिंग करते और भागते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह  उनके पीछे एक पुलिसकर्मी भाग रहा है। यह नजारा फरीदाबाद के बीके हॉस्पिटल का है  जहा  कुछ बदमाश अपने  साथी को छुड़ाने पहुंचे  और अस्पताल में फायरिंग शुरू कर दी। अस्पताल में फायरिंग की आवाज सुनकर  अफरा तफरी मच गई और गोली  एक व्यक्ति को जा लगी। इसी बीच बदमाश अपने साथी विकास दलाल को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने में कामयाब हो गए।आरोपी विकास पर 17 हत्याओ के मामले बताये जा रहे है। विकास दलाल को आज बीके हॉस्पिटल में दांत के इलाज के लिए लाया गया था जैसे ही डॉक्टर को दिखा कर पुलिसकर्मी विकास को लेकर बाहर निकले वैसे ही विकास के साथी ने अस्पताल में फायरिंग शुरू कर दी और उसे छुड़ा कर भाग गए। 
नीमका जेल के कैदी के साथ आए पुलिसकर्मी सुनील ने मीडिया को बताया कि हम उसे दिखाने के लिए बीके हॉस्पिटल आए थे जैसे ही बाहर निकले उसके एक साथी ने फायरिंग शुरू कर दी जबकि उन बदमाशों के 2 साथी बाहर रुके हुए थे इस बीच विकास हमसे हाथ छुड़ा कर भाग गया। पुलिस और बदमशों में हुई कई राउंड फायरिंग में अस्पताल के गेट पर चाय पी रहे घायल एक शख्स को छाती में गोली लग गई। जिसे तुरन्त अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। दिनदहाड़े हॉस्पिटल में हुई फायरिंग और बदमाश को छुड़ा कर ले जाने के मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: