Sunday, October 7, 2018

पृथला में सोहनपाल छौकर के नेतृत्व में पैदल यात्रा में शामिल हुए केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल

Union Minister of State, Shri Krishnpal Gurjar, who participated in the footstep under the leadership of Sohanpal Chhukar in Pithla
फरीदाबाद(abtaknews.com) पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव चंदावाली से आज जिला महामंत्री सोहनपाल छौकर के नेतृत्व में पैदल यात्रा का आयोजन किया गया। यह पैदल यात्रा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जन्म शताब्दी के अवसर पर आयोजित की जा रही है। इस पैदल यात्रा में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने शिरकत की एवं पैदल यात्रा करते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। यह पैदल यात्रा लगभग 18 किलोमीटर तक की रखी गयी थी जिसमें मुख्य रूप से चंदावली, मच्छगर, दयालपुर, पन्हेडा, नरियाला, हीरापुर होते हुए मोहना में इसका समापन किया गया। इस पैदल यात्रा के साथ केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने पांच किलोमीटर पैदल चलकर लोगों से मिलें एवं उनका अभिवादन स्वीकार कर लोगों को भाजपा की नीतियों से भी अवगत कराया। इसके पश्चात यात्रा का नेतृत्व जिला महामंत्री सोहनपाल छौकर के द्वारा किया गया जहां सोहनपाल छौकर का प्रत्येक गांव में ग्रामीणों ने फूलो की माला से जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सदैव यही प्रयास रहा है कि देश व प्रदेश की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मिलें। उन्होंने कहा कि आज भाजपा की योजनाओं का लाभ ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के लोग उठा रहे है और सभी का विकास हो रहा है। उनहोंने कहा कि आज भाजपा पहली ऐसी सरकार है जिसके कार्यकाल में गांव व कालोनियों व शहरो का एक साथ एक समान विकास हो रहा हे।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, देवेन्द्र चौधरी व सोहनपाल छौकर ने भी संयुक्त रूप से भाजपा को देश व प्रदेश की जनता के लिए सबसे हितकारी सरकार बताते हुए कहा कि आज जो भी योजनाएं लागू की गयी है  वह सभी योजनाएं जनता को लाभान्वित कर रही है और जनता उसका लाभ उठा रही है।
सोहनपाल छौकर ने कहा कि आज ग्रामीण क्षेत्रों का जो विकास हुआ है वह किसी से छिपा नही है जिन ग्रामीण क्षेत्रो में कभी एक ईट विकास की नहीं लगी थी आज वह सभी ग्रामीण क्षेत्र विकास से सरोबोर है जिसका श्रेय माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर को भी जाता है। जिन्होंने सदैव फरीदाबाद को सदैव महत्व देते हुए इसको अधिक से अधिक विकास दिया और जनता से किये सभी वायदे पूरे किये है।इस यात्रा में मुख्य रूप से योगेश तेवतिया, नरेन्द्र अत्री, चौ रनवीर धनखड, मण्डल अध्यक्ष तेजपाल सैनी, कुलदीप रावत, पवन चौधरी, बुद्धासैनी, हरेन्द्र भडाना, राकेश कौशिक, योगेश गौड, दुर्गेश शर्मा सहित अन्य सैकडो ग्रामीण व भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: