Saturday, October 13, 2018

विधायक सीमा त्रिखा ने नवयुवक रामलीला का किया शुभारंभ

Seema Trikha welcomes Ramlila MLA's boundary by organizing Youth Ramlila Committee
फरीदाबाद(abtaknews.com) नवयुवक रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित रामलीला में मुख्य अतिथि के रूप में बढख़ल विधायक सीमा त्रिखा ने शिरकत की। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, कविन्द्र चौधरी, अमित आहूजा भी शामिल हुए।  इस अवसर पर रामलीला के कलाकारो के साथ हवनयज्ञ का आयोजन किया गया जिसमें विधायक सीमा त्रिखा, महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा सहित अन्य ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर नगर निगम के एसडीओ पदम भूषण विशेष रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर नवयुवक मण्डल के प्रधान गुलशन भाटिया, सहित अन्य पदाधिकारियों भवनेश बतरा, गौरव खत्री, महेन्द्र खत्री, हरीश दुआ ने आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर रामायण के कलाकारो ने रामजन्म का दृश्य काफी अच्छी तरह से पेश किया जिसकी सभी उपस्थितजनो ने प्रशंसा की।इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि रामलीला हमारी संस्कृति की पहचान है और इससे हमें एक सीख मिलती है जिसका हम सभी को पालन करना चाहिए उन्होंने कहा कि जिस तरह से भगवान श्रीराम ने अपने पिताश्री दशरथ के एक कहने पर 14 वर्ष का वनवास काटा उसी तरह हमें भी अपने माता पिता के बताये हुए दिशानिर्देशों पर चलना चाहिए।
इस अवसर पर महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, कविन्द्र चौधरी, अमित आहूजा ने भी अपने सम्बोधन में कहा कि रामलीला देखने में एक अलग ही आनंद आता है क्योकि इसे देखने से हमारे मन में धर्म संस्कृति को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने कहा हम सभी को अपने समाज को आगे लाने में इन सभी संस्कृतियो का पालन करना चाहिए और सदैव अपने से बडो का आदर व माता पिता का कहा मानना चाहिए। इस मौके पर मन्नु सिंह, विशम्बर भाटिया संजय महेन्द्रू, ओमप्रकाश ढींगडा, साहिल रतडा, आशु  अदलक्खा,कमल चांदना, संजय मखीजा, जोगेन्द्र चावला, विनोद भाटिया, गौरव बतरा,  जगदीश भाटिया, देविका नंदन आदि शामिल थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: