Sunday, October 7, 2018

उमेश भाटी के नेतृत्व में वाहनो का काफिला शामिल हुआ सम्मान रैली में

फरीदाबाद(abtaknews.com)इण्डियन नेशनल लोकदल गोहना में आयोजित सम्मान रैली में आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र से प्रदेश प्रवक्ता उमेश ठाकुर के नेतृत्व में सैकडो वाहनो का काफिला रवाना हुआ। काफिले को रवाना करने से पूर्व उपस्थित जनो को सम्बोधित करते हुए ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि यह सम्मान रैली एक तरह से हरियाणा की राजनीति मे ंपरिवर्तन की शुरूआत करेगी। उन्होंने कहाकि इस रैेली में पहुंचने वाली भीड़ इस बात का प्रतीक होगी कि अब हरियाणा प्रदेश की जनता इनेलो के साथ खड़ी है।
ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि आज प्रदेश में भाजपा की सरकार ने जो हालात पैदा कर रखे है उससे हर वर्ग दुखी है और हर वर्ग भाजपा से छुटकारा पाना चाहता है। भाजपा वह सरकार है जब वह सत्ता में नहीं थी तो परिवारवाद की राजनीति को समाप्त करने की बात करती थी परंतु आज भाजपा में ही सबसे ज्यादा भाई भतीजावाद हो रहा है। कोई मंत्री अपने बेटे के लिए सब कुछ दांव पर लगाने का मन बना चुका है जिससे भाजपा की साख गिर रही है। उन्होंने कहा कि इनेलो सरकार में सदैव जनता को सुख सुविधाएं दी और सदैव जनता के हित की योजनाओं को बनाया और जनता को अधिक से अधिक विकास दिया है।
ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि आज प्रदेश में पेंशन जो मिल रही है वह ताऊ देवीलाल की ही देन है उन्होंने ही यह पेंशन का कार्य आरंभ करवाया था परंतु भाजपा सरकार में  आज भी पेंशन के लिए लोग भटक रहे हे और पेंशन 20 से 25 तारीखो को आती है। वृद्ध, वृद्धा,ं विकलांग, विधवा आदि इस पेंशन के सहारे अपना जीवन बीता रहे है परंतु भाजपा की कार्यप्रणाली से इन लोगो को समय पर पेंशन नहीं मिल रही हे जिससे वह दुखी है। उन्होंने कहा कि इनेलो सरकार आने पर पेंशन समय पर मिलेगी और बढ कर मिलेगी इसका हम वादा करते है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: