Thursday, October 11, 2018

फरीदाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलंद, दो दिन दो हत्या, एक लूट की घटना से दहशत



फरीदाबाद(abtaknews.com)जिले में बदमाशों का आतंक जारी है। अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है जिसके चलते फरीदाबाद पुलिस अब बदमशों के समाने बौनी नजर आने लगी है। जी हाँ बदमाशों ने दो दिन में दो दो हत्याओं की घटनाओं को अंजाम दिया और एक पोस्ट ऑफिस के कैशियर को गोली मारकर लाखों का कैश लूट कर फरार हो गए।  ताजा मामला फरीदाबाद के सिकरी इलाके का है जहाँ देर रात बदमाशों ने एक युवक को जमीनी विवाद के चलते अज्ञात वाहन से टक्कर मार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जाँच शुरू कर दी है। 
मोहना निवासी यह वही शख्स है जिसे जमीनी विवाद के चलते तीन युवकों ने  मौत के घाट  उतार दिया। परिजनों का आरोप है की हत्या की घटना को अंजाम देने वाले  तीनों आरोपी  
युवकों ने मृतक के  पिता के मरने के बाद पहले उसके पिता की  जमीन उसके नाम करवाई फिर आरोपियों ने धोखे से उससे  सवा बीघे   जमीन की रजिस्ट्री अपने नाम करवा ली और फिर आरोपी उस पर दबाव बना कर बाकी बची जमीन भी अपने नाम करवाना चाहते थे लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया और इसके बाद उसने यह बात अपने परिजनों को बताई।  जैसे ही उन्हें इसके बारे में पता चला तो उन्होंने बाकी बची जमीन पर कोर्ट से स्टे ले  लिया ,लेकिन आरोपी लगातार उसपर दबाव बना कर बाकी बची जमीन भी अपने नाम करवाना चाहते थे और मृतक लगातार उनसे ऐसा करने के लिए मना कर रहा था। जिसके चलते तीनो आरोपियों ने बीती रात किसी अज्ञात वाहन की टक्कर मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया ,परिजनों का आरोप है की अब पुलिस भी हत्या को सड़क दुर्घटना बता रही है।  
इस मामले में पुलिस का कहना है की देर रात लगभग एक बजे मोहना के रहने वाले अंकित की अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौत हो गई लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है ये एक्सीडेंट नहीं प्रॉपर्टी विवाद के चलते हत्या हुई है जिसके चलते मृतक के परिजनों के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: