Saturday, October 6, 2018

सांपला में छोटू राम की मूर्तिअनावरण एवं रेलवे कोच फैक्टरी आधारशिला रैली की तैयारी को लेकर बैठक

फरीदाबाद(abtaknews.com)आगामी 9 अक्तबर को गढी सांपला में होने वाली दीन बंधु छोटू राम की मूर्ति के अनावरण एवं रेलवे कोच फैक्टरी की आधारशिला के अवसर पर देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर एक बैठक का आयोजन सैक्टर 9 स्थित जिला कार्यालय पर हुआ। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता विधायक प. मूलचंद शर्मा ने की।बैठक को सम्बोधित करते हुए कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि दीन बंधु छोटू राम  ने सदैव इस देश को एक नई दिशा दी और आज देश उनके बताये हुए मार्गो पर चलकर आगे बढ रहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी को इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर माननीय प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के विचारो को सुनना है एवं उन पर अमल भी करना है।
इस अवसर पर बैठक को सम्बोधित करते हुए प. मूलचंद शर्मा ने भी अपने सम्बोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन महान विभूतियों को सदैव समर्पित रहेगी जिन्होंने इस देश को कुछ दिया है।इस अवसर पर  कृष्णपाल गूर्जर ने उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिये एवं डयूटियां सौैंपी ओर इस रैली में अपने अपने क्षेत्रों से अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुंचे इसकी जिम्मेवारियां भी लगाई।
इस अवसर पर जिला महामंत्री देेवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल सिंह, उपमहापौर मनमोहन गर्ग, राजेश नागर, नयनपाल रावत, जिला मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, मीडिया सह प्रभारी दीपक मोहन, जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी सहित अन्य  भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।




loading...
SHARE THIS

0 comments: