Monday, October 1, 2018

गढवाल सभा फरीदाबाद ने किया उत्तराखंड समााज के प्रमुख लोगोंं का अभिनदंन

Farhadabad has done the congratulations of the Chief People of Uttarakhand
फरीदाबाद(abtaknews.com) गढवाल सभा के प्राांगण में उत्तराखंड समााज के प्रमुख लोगोंं द्वारा अभिनदंन कार्यक्रम का आयोजन कियका गया। जिसमें मुख्य रूप से उत्तराखंड प्रकोष्ठ के संयोजक श्री ओमप्रकाश भट्ट, प्रदेेश सह प्रवक्ता भाजपा भारत भूषण जुयाल ने शिररकत की। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता गढवाल सभा के अध्यक्ष देव सिंह गुसाई द्वारा की गयी। इस अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए ओमप्रकाश भट्ट ने कहा कि हमारा समाज एक मजबूत स्तम्भ हे और इस स्तम्भ की मजबूती के लिए समाज में एकता व भार्ईचारे को सदैंव बनाये रखें। उन्होंने कहा कि उत्तराखंंड प्रकोष्ठ पूरे ही देश में अपने समाज केे सदस्योंं को प्रकोष्ठ से जोडने का काम कर रहा है और सभी मिलकर इस देश व प्रदेश की प्रगति में सहायक बने। कार्य्रक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रदेेश सह प्रवक्ता भाजपा श्री भारत भूषण जुयाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव समाज को मान सम्माान दिया है और इस मान सम्मान के बदले हमें पार्टी को  मजबूत बनाना है।
इस मौके पर गढवाल सभा के अध्यक्ष देव सिंह गुंंसाई ने कहा कि उत्तराखंड समाज ईमानदारी, सहजता की मिसाल है और हमारा समाज सदैव राजनीति में अपनी अहम भूमिका निभाता है और सदैव निभाता रहेगा। हमारे समाज के उत्थान में भाजपा ने जो अहम भूमिका निभाई है हम उसको कभी नहीं भूल पायेंगे।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उत्तराखंड समाज प्रतिनिधि के प्रदेश अध्यक्ष योगेश बुढाकोटि ने कहा कि समाज को आगे लाने में सभी का सहयोग जरूरी है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड समाज प्रतिनिधि समाज के उत्थान में अपनी अहम भागीदारी निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और वह समाज को आगे लाकर और मजबूत बना रहा है।
इस अवसर पर योगेश बुढाकोटि ने भाजपा के नवनियुक्त संयोजक ओमप्रकाश भट्ट जी की नियुक्ति पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भटट, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का आभार जताया और कहा कि पूरे प्रदेश में उत्तराखंडियो को भाजपा से जोडने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर ओमप्रकाश गौड, सुरेन्द्र रावत, टी आर डोबरियाल, दिगपाल रावत, श्रीमती भाकुनि, नंद किशोर जुयाल, रोशन रावत, शशीकांत शर्मा, गजेश रावत, गजेश नेगी, मनोज जुयाल, पूर्व पार्षद बासवा नंद सहित अन्य उत्तराखंड समाज के लोग उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: