Wednesday, October 10, 2018

भाजपा नेता सोहनपाल छोंकर ने पृथला में छायंसा मण्डल में युवाओं को सौंपी जिम्मेवारी

BJP leader Sohanpal Chhonkar handing over responsibility to youth in Shirda Mandal executive in Pithla
फरीदाबाद(abtaknews.com) भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह छौकर ने आज छायंसा मण्डल कार्यकारिणी में कुछ युवाओं को जिम्मेवारियां सौंपी गयी।  इस मौके पर सोहनपाल छौकर ने बताया कि छांयसा मण्डल से प्रभु रावत बहबलपुर को जिला कार्यकारिणी सदस्य, कमलेश रावत लहढौली मण्डल उपाध्यक्ष, गजराज रावत बहबलपुर मण्डल कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया है इसी तरह अनिल रावत लहढोला को मीडिया प्रभारी की जिम्मेवारी सौैंपी गयी है। इस अवसर पर कुलदीप रावत, शेर सिंह सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
इस अवसर पर सोहनपााल ङ्क्षसह छौकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं को सदैव मान सम्मान देती है और इसी का कारण है कि आज भाजपा से जुडने क लिए हर वर्ग लालायित है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों में आस्था रखते हुए आप सभी भाजपा को मजबूत बनाये और आगामी चुनावो में एक बार फिर देश व प्रदेश में भाजपा का परचम लहराये।
इस अवसर पर नवनियुक्त पदाधिकारियों ने अपने अपने सम्बोधन में कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी सोंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाते हुए सदैव पार्टी के बताये हुए दिशा निर्देश चलेगे एवं पार्टी से और भी अधिक लोगो को जोडकर पार्टी को मजबूत बनाने का सदैव प्रयास करेंगे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: