Wednesday, October 10, 2018

अंतराष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में वृद्धो को किया सम्मानित

फरीदाबाद(abtaknews.com)अंतरराष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के उपलक्ष्य में वरिष्ठ नागरिक सेवा मंच रजि द्वारा सैक्टर 19 फरीदाबाद में एक विशेष समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर 80 वर्ष से अधिक आयु के 11 सदस्यों को सम्मान देते हुए प्रशस्ति पत्र एवं शॉल भेंट की गयी एवं उनकी दीर्घ आयु एवं कुशल स्वस्थ की कामना की। इस अवसर पर रोटरी क्ल्ब मिड टाऊन फरीदाबाद के सौजन्य से संगीतमय शाम का भी सफल आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में रोटेरियन अमरजीत सिंह लाम्बा अध्यक्ष रोटरी क्लब मिडटाऊन फरीदाबाद ने शिरक तकी। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में डा. जी पी भगत, महासचिव गुरू विश्रम वृद्ध आश्रम ने आश्रम के संचालन पर अपनी प्रस्तुति दी। सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए वरिष्ठ नागरिक सेवा मंच के अध्यक्ष श्री जगमोहन शर्मा ने कहा कि यह संस्था सेक्टर के सभी वरिष्ठ नागरिकों के कल्याण के लिए कृतसंकल्प है और उनके मनोरंजन के लिए इस तरह के कार्यक्रमम का आयोजन समय समय पर करता है। कार्यक्रम का सफल संचालन करते हुए महासचिव श्री भगवान दास गेरा ने कहा कि हम सभी का यही प्रयास रहता है कि वृद्धो को अधिक से अधिक खुश रखे और मंच का इसी लिए गठन किया गया था।
इस अवसर पर मंच के मुख्य संस्थापक जे.पी. मल्होत्रा, समाजसेवी टेकचंद नन्द्रजोग टोनी पहलवान ने संयुक्त रूप से मंच की प्रशंसा करते हुए कहा कि वृद्ध वह होता है जो कि सदैव हमें दुआएं देते है उन्होंने कहा जिस तरह आंगन में खड़ा एक पेड हमे सुख सुविधाएं मुहैया कराता उसी तरह वृद्ध का भी घर में होना जरूरी है ताकि हमारा घर संस्कृति और परम्पराओ का पालन कर सके।
इस अवसर पर वार्ड 30 के पार्षद सुभाष आहूजा, आरडब्लयूए 19  के पदाधिकारी सहित डा. आर पी बंसल, संयुक्त सचिव सुनील कुमार, श्री देवेन्द्र कुमार, श्री सुभाष जैन, एस.आर.तेवतिया, राज कुमार छिब्बर मुख्य रूप से उपस्थित रहे।इस कार्य्रकम को सफल बनाने में मुख्य रूप से सेवा मंच की समस्त कार्यकारिणी विशेष रूप से संयुकत सचिव सुनील कुमार, एस आर तेवतिया, एस जे ठक्कर, पी सी गुप्ता, महेश मित्तल, सतवीर सिंह पंवार, विपुल त्रिखा, महेन्द्र सहित अन्य सदस्यो का महत्वपूर्ण योगदान रहा।
टेकचंद नन्द्रजोग


loading...
SHARE THIS

0 comments: