Sunday, October 7, 2018

गोहाना रैली पर कटाक्ष, चाचा-भतीजा अपने कद और पद के अनुसार ही मोदी को चैलेंज करें; विपुल गोयल

फरीदाबाद(abtaknews.com)केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद सेक्टर 16 में 1 करोड 2 लाख रूपये की लागत से बनने वाली आरएमसी सडक का उद्घाटन किया, जहां उन्होंने इनेलो की गोहाना रैली पर ने निशाना साधते हुए कहा कि दुष्यंत चैटाला और अभय चैटाला पहले अपने कद और अपने पद को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करें, वहीं उन्होंने कहा कि पहले भतीजा चाचा से तो लड़ाई जीत लें, बाद में प्रधानमंत्री को चैलेंज करे। 

विकास कार्याें की कडी में आज केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने अपने ग्रहक्षेत्र सेक्टर 16 को चुना और सैनिक कैंटीन के सामने वाली सडक का उद्घाटन करने पहुंचे, जहां पहुंचने पर क्षेत्रवासियों ने मंत्री का जोरदार फूल मालाओं से स्वागत किया और जिंदाबाद के नारे लगाये। जहां केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने 1 करोड 2 लाख रूपये की लागत से बनने वाली आरएमसी सडक का नारियल तोडकर उद्घाटन किया और एक महीने में सडक के बनने का दावा किया।
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि ईनैलो आपसी कलह से जूझ रही है और प्रधानमंत्री को चैलेंज कर रही है, ऐसा करने से पहले दुष्यंत चैटाला और अभय चैटाला को पहले अपने कद और अपने पद को ध्यान में रखना चाहिये। ये बयान मंत्री ने चैटाला के बयान का पलटवार करते हुए दिया, बता दें कि चैटाला ने कहा था कि गोहाना रैली के बाद मोदी अपनी 9 अक्टूबर की रैली रद्द कर देंगे।
बाईट- विपुल गोयल, केबिनेट मंत्री हरियाणा सरकार।

loading...
SHARE THIS

0 comments: