Monday, October 1, 2018

खुलासा; पुलिस जाँच में चीनी व्यापारी और उसके परिवार पर हैं करोड़ों की जालसाजी के मामले. सांत्वना देने वालों की फजीहत


फरीदाबाद(abtaknews.com)बल्लबगढ़ में चीनी व्यापारी को पुलिस द्वारा थर्ड डिग्री देने के मामले में अब नया मोड़ सामने आ गया है। जिसमे खुलासा हुआ है की मोहित गोयल  नाम के चीनी  व्यपारी ने करोडो के लेनदेन से बचने के लिए पुलिस द्वारा थर्ड डिग्री देने का झूठा प्रपंच रचा था,गौरतलब है खुद मोहित गोयल सहित उसके पिता और उसकी मां पर भी लोगों के करोडो रूपये डकारने के आरोप के चलते कई थानों में धारा 420 के तहत मामले दर्ज हैं।  जिसकी पुष्टी आज डीसीपी सैंट्रल ने पत्रकारों से बात करते हुए की , इससे साफ़ जाहिर होता है की सिर्फ राजनीतिक हित साधने के लिए बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने बिना सच्चाई को जाने ही न केवल अपनी ही बीजेपी सरकार की किरकिरी करवाई बल्कि उन पुलिसकर्मियों को दोषी ठहरा दिया जो केवल मोहित को केवल पूछताछ के लिए लेकर गए थे। और मोहित गोयल ने पैसों के लेन-देन से बचने के लिए ही ये सारा खेल खेला था । वहीँ डीसीपी सैंट्रल ने मीडिया के सामने खुलासा करते हुए बताया कि मोहित पर पहले भी करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं ,फिलहाल इस पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है और जल्दी ही सारे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मीडिया की सुर्खियां बनने के चक्कर में सांत्वना देने की जल्दबाजी करने वाले नेताओं की सबसे ज्यादा फजीहत इस मामले में हो रही है। 
फरीदाबाद डीसीपी सैंट्रल लोकेंद्र सिंह ने बताया कि धारा 420 के तहत मोहित गोयल की मां और पिता पर मुकद्मा दर्ज था जो कि फरार हैं जिनकी पूछताछ करने के लिए मोहित गुप्ता को सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया था उसके साथ किसी भी तरह की थर्ड डिग्री का इस्तेमाल नहीं हुआ था, इसके अलावा फरीदाबाद के सैक्टर 7 में भी मोहित गोयल और उनकी मां के खिलाफ भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज है फिलहाल पुलिस द्वारा चीनी व्यापारी मोहित के साथ मारपीट मामले में एसआईटी गठित कर दी गई है जल्दी ही सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।
दूसरी ओर इस मामले में जब मोहित गोयल द्वारा ठगी का शिकार हुए मुकेश गुप्ता से बात की तो उन्होंने बताया कि मोहित गोयल के पिता और मां ने उनसे करोड़ों की ठगी की है, बावजूद इसके उलटा उनको ही फंसाने की कोशिश करते रहते हैं कई थानों में मोहित गोयल के पिता और मां के खिलाफ जालसाजी के मुकदमे दर्ज हैं मुकेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरीके से मोहित गोयल के संरक्षण में विधायक आ रहे हैं इस लेन-देन के मामले को राजनीतिक रंग देने की कोशिश की जा रही है अगर उनको न्याय नहीं मिला तो वो खुदकुशी कर लेंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: